शुक्रवार, 29 मार्च 2019

बाडमेर टिकट मिलने के बाद मानवेन्द्र सिंह ने धार्मिक स्थलों पे सपत्नीक दी धोक* *क्षेत्र में मानवेन्द्र सिंह का टिकल मिलने के बाद जोरदार स्वागत*

*बाडमेर टिकट मिलने के बाद मानवेन्द्र सिंह ने धार्मिक स्थलों पे सपत्नीक दी धोक*

*क्षेत्र में मानवेन्द्र सिंह का टिकट मिलने के बाद जोरदार स्वागत*



*बाडमेर लोकसभा चुनावों में कांग्रेस  प्रत्यासी की अधिकृत घोषणा के बाद कर्नल मानवेन्द्र सिंह का बालोतरा पचपदरा ,जसोल में उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया।।मानवेन्द्र सिंह को बधाईयां देने वालो का तांता लगा रहा।।सुबह से विभिन क्षेत्रो से आये समर्थकों में फूलमालाओं से लाद दिया। इस दौरान लोगों ने मानवेंद्र सिंह के साथ ही जसवंत सिंह, स्वाभिमान और कांग्रेस की जमकर नारे लगाए।
।इसके बाद मानवेन्द्र सिंह ने धर्मपत्नी चित्रा सिंह के साथ गृह क्षेत्र के प्रमुख धार्मिक स्थल माता रानी भटियाणी जी मंदिर  में  पूजा अर्चना की।।तत्पश्चात मानवेन्द्र सिंह ने  कुल देवीं नागाणा राय माता मन्दिर में विधिवत पूजा की। इसके बाद उन्होंने अमृत प्याऊ कल्याणपुरा,चारलाई में धार्मिक सामाजिक कर्र्यक्रम में शिरकत की वही आशापूर्णा मन्दिर,राणी रूपादे के पालिये,राव मल्लीनाथ मन्दिर दुदवा, घारू मेघ मन्दिर,मायाजाल,ब्रह्मधाम आसोतरा,नाकोड़ा भैरव मंदिर सहित कई धार्मिक स्थलों पर धोक देकर जीत की कामना की।आसोतरा में गादीपति तुलछाराम जी महाराज से आशीर्वाद लिया ।


मानवेन्द्र सिंह ने इस अवसर पर  कहा कि जिस तरीके की बातें की जा रही थी कि उनका टिकट जोधपुर से होगा या भाजपा में जाएंगे वह महज एक  तरीके की अफवाह थी क्योंकि मुझे बाड़मेर की जनता पर पूरा भरोसा था. जो फीडबैक पार्टी के पास गया था उसमें मेरा नाम सिंगल पैनल में था लिहाजा टिकट को लेकर कोई संशय नहीं था . इस दौरान मानवेंद्र सिंह ने अपनी पहली प्राथमिकता बताते हुए कहा कि हर गांव हर ढाणी में इंसानों के साथ साथ पशुओं के लिए पानी पहुंचे यह मेरी पहली प्राथमिकता होगी।मानवेंद्र सिंह ने अपने टिकट घोषणा के बारे में कहा कि वह शीर्ष नेतृत्व के साथ ही अशोक गहलोत, सचिन पायलट और बाड़मेर के कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करते हैं. इस दौरान मानवेंद्र सिंह ने कई अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय बेबाक तरीके से रखी।मानवेन्द्र सिंह के साथ विधायक मदन प्रजापत सहित कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकार्रता थे।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें