रविवार, 7 अक्तूबर 2018

*महानिदेशक पुलिस ने किया सीकर घटनास्थल का दौरा* *एक बदमाश पकड़ा गया

*महानिदेशक पुलिस ने किया सीकर घटनास्थल का दौरा*
             *एक बदमाश पकड़ा गया*

जयपुर, 7 अक्टूबर । महानिदेशक पुलिस श्री ओ पी गल्होत्रा ने आज सीकर जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र स्थित थानाधिकारी श्री मुकेश कानूनगो एवं कॉन्स्टेबल श्री रामप्रकाश की हुई हत्या के घटनास्थल का दौरा किया और घटना में लिप्त बदमाशों को शीघ्र पकड़कर उन्हें फांसी के फंदे तक पंहुचाने के लिए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए ।
       श्री गल्होत्रा ने रविवार को  घटनास्थल पर पहुंचकर रेंज आईजी जयपुर श्री वी के सिंह को विशेष टीमें गठित कर अपराधियों को यथाशीघ्र पकड़ने के निर्देश दिए । उन्होंने  एसओजी के अतिरिक्त महानिदेशक एवं बीकानेर रेंज आईजी को भी बदमाशों को पकड़ने में सहयोग के निर्देश दिये हैं। सीकर व झुंझुनूं पुलिस द्वारा गठित विशेष टीमें विभिन्न इलाको में जाकर से बदमाशों की तलाश कर रही है।     
       उन्होंने बताया कि  इस मामले में पुलिस द्वारा कुछ बदमाशों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। घटना में संलिप्त एक बदमाश पकड़ा जा चुका है और उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है।
       महानिदेशक ने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से फतेहपुर कस्बे में जयपुर से एक ईआरटी की टीम तैनात की गई है। उन्होंने बताया कि समस्त राजस्थान पुलिस परिवार दोनों पुलिस कर्मियों के परिजनों के साथ हैं। उन्होंने बताया कि दोनों पुलिस कर्मियों की शहादत को व्यर्थ नही जाने दिया जाएगा और घटना में लिप्त बदमाशों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी।
                                     ---------

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें