रविवार, 4 मार्च 2018

मर्डर मिस्ट्रीः बेडरूम में सो रही थी चार साल की बेटी, टॉयलेट में जा रही थी मम्मी-डैडी की जान

मर्डर मिस्ट्रीः बेडरूम में सो रही थी चार साल की बेटी, टॉयलेट में जा रही थी मम्मी-डैडी की जान


मर्डर मिस्ट्रीः बेडरूम में सो रही थी चार साल की बेटी, टॉयलेट में जा रही थी मम्मी-डैडी की जान
गाजियाबाद । दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में शनिवार सुबह पति-पत्नी का शव नग्न अवस्था में मिलने का मिलने का मामला अभी तक नहीं सुलझा है। शुरुआती जांच में दम घुटने के कारण मौत का मामला बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस फिलहाल हर ऐंगल से मामले की जांच कर रही है।


बता दें कि इंदिरापुरम के ज्ञान खंड-एक में शुक्रवार रात पति-पत्नी की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। दोनों का शव बेडरूम से अटैच बाथरूम में नग्न अवस्था में मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। पुलिस ने विसरा प्रिजर्व कर जांच के लिए भेज दिया है।


ज्ञान खंड-एक स्थित 159/सी-4 में प्रेम प्रकाश सिंघानिया परिवार के साथ रहते हैं। उनके बड़े बेटे नीरज सिंघानिया (38) मैट्रिक्स सेल्युलर नामक मल्टीनेशनल कंपनी में डीजीएम (उप महाप्रबंधक) थे और वह दिल्ली के महरौली में तैनात थे। बहू रुचि सिंघानिया (35) नोएडा की इंश्योरेंस कंपनी में कार्यरत थीं।शुक्रवार को रुचि के मायकेवाले होली खेलने उनके घर आए थे। शाम करीब पांच बजे दोनों परिवार के लोग छत पर होली खेलकर नीचे आए तो नीरज और रुचि अपने कमरे में चले गए। बाकी लोग ड्राइंग रूम में बातचीत कर रहे थे।


करीब साढ़े सात बजे नीरज को बाहर बुलाने के लिए परिजनों ने दरवाजा खटखटाया तो जवाब नहीं मिला। उन्हें लगा कि दोनों पति-पत्नी सो रहे हैं। कमरे का दरवाजा जब रात 9:30 बजे तक नहीं खुला तो नीरज के भाई वरुण ने रोशनदान से अंदर झांका।


वरुण को बाथरूम के दरवाजे के पास रुचि का पैर दिखा। इसके बाद परिजनों ने कमरे की कुंडी तोड़ी और अंदर दाखिल हुए। दोनों बाथरूम में नग्न अवस्था में अचेत पड़े थे। परिजन दोनों को मैक्स अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।




दोनों की मौत के बाद परिजनों और नीरज की पांच साल की बेटी नायशा उर्फ पीहू का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि बेडरूम में चार साल की बच्ची सो रही थी और उधर मां-बाप की जान जा रही थी, लेकिन वह मासूम इस सबसे बेखर थी।


सीओ इंदिरापुरम राकेश मिश्रा ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। विसरा जांच रिपोर्ट आने के बाद कारणों का पता चल सकेगा। दोनों के शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं। किसी दवा की ओवरडोज मौत का कारण हो सकती है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें