मंगलवार, 6 मार्च 2018

2 टुकड़ों में बटी लड़की ने 2 मिनट तक की थी मां से बात, बोली- I L You मम्मी

2 टुकड़ों में बटी लड़की ने 2 मिनट तक की थी मां से बात, बोली- I L You मम्मी



मेरठः महाराष्ट्र में नंदूरबार रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह (06 मार्च) 10:30 बजे एक शख्स ने मालगाड़ी के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। उसका शरीर दो हिस्सों में बंट गया। मौके पर पहुंचे एक पुलिसकर्मी ने युवक के धड़ को छुआ। तभी उसका धड़ हाथों का सहारा लेकर उठा और टूटते शब्दों में अपना नाम-पता बताते हुए बोला- मैं मालीवाड़ा का संजू हूं। इतना कहकर उसने दम तोड़ दिया। 24 मई 2017 को मेरठ में भी एक रोंगटे खड़े कर देने वाला एक्सीडेंट हुआ था।

ट्यूशन जाते समय एक लड़की की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। एक्सीडेंट के तुंरत बाद मां घटनास्थल पर पहुंची। बेटी ने कहा था- ''मां मुझे बचा लो, आई लव यू मम्मी।''

10 मिनट तक तड़पती रही छात्रा, मां से कही थी ये आखिरी बात...

- 24 मई 2017 को मेरठ के पीवीएस रोड पर यह एक्सीडेंट हुआ था। जगदीश शर्मा अपनी 14 साल की पोती कनक को बाइक से ट्यूशन छोड़ने जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। बाइक ट्रक के साथ घिसटती चली गई।

- बाइक से गिरकर कनक ट्रक के पहिए के नीचे आ गई, जिससे उसका शरीर 2 हिस्सों में बंट गया। इसके बाद भी वह करीब 10 मिनट तक जिंदगी और मौत से लड़ती रही।

- एक्सीडेंट की खबर मिलते ही कनक की मां मौके पर पहुंच गई। बेटी का सिर गोद में लेकर बैठ गई और कहा- ''बेटी तुझे कुछ नहीं होगा।'' मां ने ओम नम: शिवाय का जाप भी शुरू कर दिया।

- कनक ने करीब 2 मिनट तक मां से बात की। उसने कहा- मां मुझे बचा लो, मैं मरना नहीं चाहती। आखिरी वर्ड I Love You मम्मी बोलकर वो हमेशा के लिए खामोश हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें