सोमवार, 2 अक्तूबर 2017

दो साल छोटे लड़के से की थी मैरिज, 39 साल की हुई तो पति ने कहा ऐसा

दो साल छोटे लड़के से की थी मैरिज, 39 साल की हुई तो पति ने कहा ऐसा

दो साल छोटे लड़के से की थी मैरिज, 39 साल की हुई तो पति ने कहा ऐसाग्वालियर. तीन साल पहले PWD इंजीनियर ने 2 साल बड़ी महिला से लव मैरिज का फैसला किया। सजातीय होने की वजह से दोनों के परिजन ने इसे अरेंज कर धूमधाम से शादी कर दी। पति के जीवन में अब कोई दूसरी लड़की आ गई है, वह उससे शादी करना चाहता है। इसलिए पति धमकी दे रहा है कि तलाक नहीं दिया तो मार डालेगा। पीड़ित महिला का कहना है कि अब उसकी उम्र 39 साल की हो गई है, वो इस उम्र में कहां जाएगी। ये है मामला.... 2014 में PWD इंजीनियर अंकुर और संगीता श्रीवास्तव की तीन साल पहले मुलाकात हुई थी। हालांकि संगीता अंकुर से 2 साल बड़ी थी, लेकिन अंकुर ने प्रपोज किया तो संगीता के लिए राजी हो गई।

- दोनों सजातीय थे इसलिए परिजन ने लव मैरिज को अरेंज कर दिया। शहर के एक बड़े होटल में 2014 में ही दोनों की शादी हो गई। शादी के दो साल तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा।

इसके बाद अंकुर ने मारपीट शुरू कर दी।

- संगीता को पति का अचानक बदला व्यवहार समझ में नहीं आया। बाद में पता चला कि अंकुर के जीवन में कोई दूसरी लड़की आ गई है। अब अंकुर संगीता को तलाक देना चाहता है, जबकि संगीता का कहना है कि 39 साल की उम्र में पति से तलाक के बाद वह कहां जाएगी।


तलाक से इनकार किया तो जान से मारने की धमकी
- तलाक देने इनकार करने के बाद से अंकुर और उसके परिजन संगीता को धमका रहे हैं। वह दबाव बना रहे हैं कि तलाक नहीं दिया तो मौका पाते ही संगीता को मार डालेंगे।
- पति और ससुराल वालों के टॉर्चर और धमकियों से परेशान संगीता ने SP डॉ. आशीष कुमार से पति की शिकायत करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।
- SP ने मामला महिला सेल की प्रभारी अनीता मिश्रा के सुपुर्द कर दिया है। इस संबंध में शहर के ASP अभिषेक तिवारी ने बताया कि शिकायत की जांच शुरू कर दी गई है, साथ ही संगीता को सुरक्षा का भरोसा दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें