सोमवार, 25 सितंबर 2017

बाड़मेर युवती नाबालिग से दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले दर्ज, जांच शुरू



बाड़मेर युवती नाबालिग से दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले दर्ज, जांच शुरू
बाड़मेर | जिलेमें दुष्कर्म के दो अलग-अलग मामले दर्ज हुए। आलपुरा निवासी पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया कि वो 3 माह पूर्व कम्प्यूटर सीख रही थी, तभी उसकी पहचान मदनलाल पुत्र हपाराम निवासी ढिबड़ी से हुई, जो कम्प्यूटर टीचर है। कम्प्यूटर सिखाने के बहाने वो उसके साथ अश्लील हरकतें करता रहा और उसके फोटो खींच ब्लैकमेल किया। 22 सितंबर को मदनलाल उसके घर आया और दुष्कर्म किया।

वहीं उसके अश्लील फोटो खींच वायरल करने की धमकी दी। दूसरे दिन आरोपी ने फोन कर कम्प्यूटर की सांचौर में परीक्षा दिलाने के नाम पर बस में ले गया,लेकिन सांचौर की बजाय गुजरात ले जाने लगा। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी ने झांसा दिया कि वहां दोनों शादी कर लेंगे। नाबालिग को रोते देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पूर्वसरपंच ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म : सेड़वा| खारीगांव के पूर्व सरपंच चनणाराम पुत्र गोरधन राम के विरुद्ध पुलिस थाना बाखासर में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। नाबालिग ने मामला दर्ज करवाया कि पूर्व सरपंच चनणाराम कई दिनों से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकियां भी देता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें