मंगलवार, 29 अगस्त 2017

पोकरण रूट के विवाद को लेकर एक ही रात में दो निजी बसों में की तोड़फोड़



पोकरण रूट के विवाद को लेकर एक ही रात में दो निजी बसों में की तोड़फोड़ 
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर, आरोपी हुए फरार 
 पोकरण
झलारियासे हनुमान बेरा, सेतरावा, जेठाणियां वाया जोधपुर के बीच चलने वाली निजी ट्रेवल्स की दो बसों को रविवार की रात्रि को असामाजिक तत्वों ने निशाना बनाकर धारदार हथियार के साथ तोड़फोड़ की। साथ ही लोहे के सरियों से गाड़ी को शीशे तोड़ दिए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही असामाजिक तत्व वहां से फरार हो गए।
निजी ट्रेवल्स की दो बसों को असामाजिक तत्वों ने दो अगल अलग जगहों पर निशाना बनाकर उसे सिर्फ क्षतिग्रस्त किया बल्कि लोहे के सरिये से उसे फाड़ दिया। असामाजिक तत्वों ने एक गाड़ी को झलारिया गांव के पास तोड़ा तो दूसरी गाड़ी को ऊजलां गांव के पास तोड़ा। जानकारी के अनुसार इन गाड़ियों को तोड़ने के इरादे से असामाजिक तत्वों ने गाड़ी का सुनियोजित तरीके से पीछा किया। सुनसान जगह देखकर बस के आगे गाड़ी खड़ी कर उसे रुकवाया तथा धारदार हथियारों से बसों को पूरी तरह से रोककर तोड़फोड़ की। बसों को तोड़ने की सूचना मिलने पर भणियाणा चौकी प्रभारी किशनाराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे।
घटनाके पीछे बताया जा रहा है रूट विवाद : प्राप्तजानकारी के अनुसार पिछले दस साल से इस रूट पर आइनाथ ट्रेवल्स की दो बसें चलती है, लेकिन कुछ माह पूर्व उन्हीं के गांव के लोगों ने इस रूट पर इनके आगे पीछे बसें लगा दी। इसी को लेकर इनके बीच कल जोधपुर से रवाना होने से पूर्व सवारियों को लेकर इनके बीच विवाद हुआ। फिर रात को एक गुट ने तोड़फोड की।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें