मंगलवार, 29 अगस्त 2017

बाड़मेर किसान को बिजली सप्लाई करने की एवज में रिश्वत लेते पकड़ा गया ​लाइनमेन

बाड़मेर किसान को बिजली सप्लाई करने की एवज में रिश्वत लेते पकड़ा गया ​लाइनमेन

Lineman caught for taking bribe in barmer for supplying electricity to the farmer
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने एक रिश्वतखोर बिजली कर्मचारी लाइनमेन को डेढ़ हजार रुपए की रिश्वत लेते ​हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी ने लाइनमेन के बनियान की जेब से रिश्वत की रकम बरामद कर ली है।

एसीबी बाड़मेर के डीएसपी जितेंद्र सिंह ने बताया कि 59 वर्षीय गिरफ्तार आरोपी मोडाराम जाट गांव भीमड़ा, बायतू, बाड़मेर का रहने वाला है। वह जीएसएस, ग्रिड सबस्टेशन, भाखड़ा जिला बाड़मेर में लाइनमेन है। उसे आज सुबह करीब पौने 10 बजे 1500 रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा गया। उसके खिलाफ बलदेव नगर,बाड़मेर निवासी भूतपूर्व सैनिक परिवादी सोनाराम जाट ने एसीबी में शिकायत दर्ज करवाई थी।




जिसमें बताया कि उसके गांव में ही भगवानाणियों की ढाणी में निम्बला स्थित अपने कृषि कुएं पर रोजाना बिजली की जरुरत रहती है। इस तय सीमा में छह घंटे के भीतर बिजली सप्लाई करने की एवज में जीएसएस ग्रिड स्टेशन पर तैनात लाइनमेन मोडाराम पीड़ित से 1500 रुपए की रिश्वत मांग रहा है। तब सूचना का सत्यापन करवाने के बाद डीएसपी जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने ट्रेप रचा और आरोपी लाइनमेन मोडाराम को रिश्वत लेते धरदबोचा। उससे पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें