रविवार, 20 अगस्त 2017

2 महीने पहले हुई थी मैरिज, बहुत अजीब है इस कपल के सुसाइड की वजह

2 महीने पहले हुई थी मैरिज, बहुत अजीब है इस कपल के सुसाइड की वजह

जांजगीर।यहां एक आर्मी के जवान की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पाई गई है। इधर उसके बेडरूम में पत्नी का शव मिला है। 21 साल के इस जवान की शादी महज 2 महीने पहले हुई थी। जवान ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इस घटना से इलाके में सभी शॉक्ड हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानिए पूरा मामला...


2 महीने पहले हुई थी मैरिज, बहुत अजीब है इस कपल के सुसाइड की वजह

- पामगढ़ थाना इलाके का रहने वाला 21 वर्षीय आकाश सिंह थल सेना में गनर था।

- ग्राम कसौंदी जिला जांजगीर की रहने वाली निकिता सिंह की शादी गांव कोड़ाभाट, थाना पामगढ़, जांजगीर के रहने वाले आकाश सिंह से 7 मई 2017 को हुई थी।

- जवान रक्षाबंधन की छुट्टी में घर आया था। बीती रात उसकी पत्नी के साथ कुछ विवाद हुआ था। फिर दोनों खाना खाया और और बेडरूम सोने चले गए।

- देर राम उसने पत्नी निकिता का गला घोंटा और घर से धीरे से इको कार से घर से करीब 30 किमी दूर अकलतरा रेलवे स्टेशन चला गया।

- यहां करीब 4 बजे वो गाड़ी स्टेशन के बाहर खड़ी करके प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर गया और आ रही मालगाड़ी के सामने ट्रैक पर अपना गला रख दिया।

- सुबह जब ट्रैक पर उसके शव को देखा गया तो लोगों ने जीआरपी को सूचित किया।

- जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। इधर घर पर जब लोगों उसके बेडरूम में बहू का शव पड़ा देखा तो चीखने लगे।

- मौके पर पुलिस आई और आकाश की तलाश होने लगी। इधर पुलिस को सूचना मिली कि अकलतरा रेलवे स्टेशन पर किसी पे सुसाइड किया है। पुलिस ने परिजनों को बताया कि आकाश ने भी सुसाइड कर लिया है।




सुसाइड नोट में लिखा ये सब




- मृतक आकाश ने सुसाइड नोट में लिखा कि वो और उसकी पत्नी स्वेच्छा से सुसाइड कर रहे हैं।

- सुसाइड नोट में जवान ने लिखा है कि पहले उसने पत्नी निकिता का गला दबाया फिर फिर खुद ये सब करने निकल पड़ा।

- जवान ने साफ किया है कि इसमें घरवालों का कोई दोष नहीं है। सुसाइड की वजह उसका आर्मी में होना है। चूंकि यहां बहुत कम छुट्टी मिलती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें