मंगलवार, 29 अगस्त 2017

बाड़मेर धार्मिक दर्शन के लिए जा रहे थे, 2 हादसों में 4 की मौत

बाड़मेर  धार्मिक दर्शन के लिए जा रहे थे, 2 हादसों में 4 की मौत 
भाडखा और जाजवा के पास सड़क हादसों में आठ घायल,पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे 
 बाड़मेर
जिलेके अलग-अलग थाना क्षेत्रों में दो हादसों में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। एक हादसा शहर से 30 किमी. दूर भाडखा के पास हुआ, जबकि दूसरा गिड़ा थाना क्षेत्र के जाजवा में हुआ है। हादसे इतने भीषण थे सवार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए है। दोनों हादसों में लोग धार्मिक दर्शन के लिए जा रहे थे, बीच रास्ते में हादसे हो गए।
रामदेवराजा रहे थे, कार पलटी, सास-बहू की मौत : ग्रामीणथाना क्षेत्र के भाडखा के पास रामदेवरा जा रहे एक परिवार के लोगों की कार बोलेरो की टक्कर के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार सास-बहू की मौत हाे गई, जबकि तीन घायल हो गए। कार में तीन महिलाओं समेत कुल 5 लोग सवार थे। थानाधिकारी धन्नापुरी गोस्वामी ने बताया कि मदनलाल पुत्र चिंतामण दास जैन निवासी बाड़मेर ने मामला दर्ज करवाया कि उसके मामा मोहनलाल पुत्र आसूराम जैन, उसकी मां ढेली देवी, पत्नी सुशीला, पुत्र जितेंद्र पुत्रवधु नीतू बाबा रामदेवरा दर्शन के लिए जा रहे थे। भाडखा से आगे मोड़ में सामने से रही बोलेरो ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार पलटी खाकर बबूल के पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार में सवार मोहनलाल की मां ढेली उसकी पत्नी सुशीला की मौत हो गई। जबकि मोहनलाल, पुत्र जितेंद्र, पुत्रवधु नीतू घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।
जीपकी टक्कर से बाइक सवार दो की मौत : हीरा की ढाणी. गिड़ाथाना क्षेत्र के जाजवा सरहद में सोमवार सुबह एक बाइक और जीप के बीच हुए भीषण सड़क हादसे में दो जनों की मौके पर मौत हो गई। जबकि जीप में सवार तीन लोग जख्मी हो गए है। हादसा इतना भीषण था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। जानकारी के अनुसार लक्ष्मण राम पुत्र टीकूराम (30) निवासी गिड़ा बाइक से गिड़ा की तरफ जा रहा था। जवारसिंह भोमियाजी के थाने के पास गिड़ा की तरफ से रही एक मेजर जीप ने बाइक को चपेट में ले लिया। इससे बाइक सवार लक्ष्मणराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जीप में सवार दाऊद खां पुत्र होते खां (60) निवासी आदम पुरा पाटोदी की मौके पर ही मौत हो गई। जीप में सवार लोग आदमपुरा से भाडखा दरगाह दर्शन के लिए जा रहे थे। इसके अलावा जमाल खां पुत्र भीखे खां, सरिफा खां घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए गिड़ा अस्पताल लाया गया, जहां से बालोतरा रेफर कर दिया। लक्ष्मणराम अपने ससुराल कोसरिया से घर जा रहा था, घर पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते में जीप ने उसकी जान ले ली। लक्ष्मणराम की पत्नी, पुत्र और भाई गुजरात में रहते है, ऐसे मंगलवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें