बुधवार, 7 दिसंबर 2016

अनोखा केशलेश रिसेप्शन: दूल्हे के हाथ में स्वाइप मशीन, क्रेडिट कार्ड से दिए नेग

अनोखा केशलेश रिसेप्शन: दूल्हे के हाथ में स्वाइप मशीन, क्रेडिट कार्ड से दिए नेग
Different Type Reception
राजकोट। नोटबंदी के बाद देश में नोट की कमी हो गई है। शादी के इस मौसम में लेन-देन को लेकर लोगों को काफी परेशानियां हो रही है। इसके चलते यहां एक विवाह के बाद केशलेश रिसेप्शन की काफी चर्चा है। इसमें दूल्हे के हाथ में थी स्काइप मशीन, रिश्तेदार, दोस्त और परिचित क्रेडिट कार्ड के माध्यम से उन्हें नेग दे रहे थे। चेक से भी दिए गए नेग…

राजकोट के शाह परिवार से नीतिन शाह के बेटे तपन शाह की शादी थी। नोटबंदी के दौरान लोग पसोपेश में थे कि नेग की राशि आखिर किस तरह से दी जाए। दो हजार के नोट भी पर्याप्त नहीं थे। 500 के नोट की तंगी है। ऐसे में शाह परिवार ने यह तय किया कि वे चेक से नेग स्वीकार करेंगे। इससे लोगों को वर-वधू को नेग देने में आसानी हुई। इस निर्णय की लोगों ने सराहना की। शहर में इस केशलेश रिसेप्शन की काफी चर्चा रही।

क्या कहते हैं दूल्हे के चाचा

इस संबंध में दूल्हे के चाचा हरीश शाह ने बताया कि इस केशलेश रिसेप्शन में दूल्हे तपन और दुल्हन पायल को आशीर्वाद और शुभकामनाएं देने के लिए लोगों ने चेक और डेबिट कार्ड से नेग दिए, इससे लोग भी खुश हो गए और माहौल भी खुशगवार हो गया। इस तरह से लोगों ने केंद्र सरकार के नोटबंदी के निर्णय का समर्थन भी किया और केशलेश रिसेप्शन की नई शुरुआत भी की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें