बुधवार, 2 नवंबर 2016

मामी को लेकर फरार हुआ भांजा, मामा ने लिया इसका बदला तो मिली मौत -

मामी को लेकर फरार हुआ भांजा, मामा ने लिया इसका बदला तो मिली मौत - 
मधुबनी जिले के मधेपुर थाना क्षेत्र में एक अजीबोगरीब हत्या का मामला प्रकाश में आया है जिसमें मृतक को उसी के भांजे ने गोली मार दी है। इस हत्या का कारण भी एेसा है कि पुलिस भी हैरान है। एक युवक अपनी मामी जिसके तीन बच्चे थे उसे लेकर फरार हो गया। इस गुस्से से उसके मामा ने उसकी बुआ से ही रचा ली।

अपनी बुआ से शादी की बात सुनकर भांजा अपने ही मामा का दुश्मन हो गया और उसे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

पढ़ेंः ये हैं बिहार की डॉन सिस्टर्स, कारोबारी के अपहरण में दिया डॉन का साथ

यह पेंचीदा और उलझी प्रेम कहानी है मधुबनी जिले के मधेपुर थानाक्षेत्र बाबूजीवन गांव की जहां मंगलवार की रात एक चालीस वर्षीय व्यक्ति दिनेश महतो की उसके भांजे ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रात दस बजे के लगभग की बताई जाती है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनेश की अबतक तीन शादियां हो चुकी थी। पहली पत्नी उसे छोड़कर भाग गई तो उसने उसने दूसरी शादी खोजरा गांव की एक महिला से की। दोनों साथ वैवाहिक जीवन जी रहे थे, जिसमें उनके तीन बच्चे भी हैं।

पढ़ेंः SIMI आतंकियों की मुठभेड़ में मौत पर लालू ने उठाए सवाल

दिनेश के घर उसका भांजा आता-जाता रहता था। उसे अपनी मामी से प्यार हो गया औ वह मामी को लेकर फरार हो गया और उससे शादी रचा ली। इस से खिन्न होकर दिनेश महतो ने अपने भांजा की बुआ रेणु देवी से तीसरी शादी रचा ली। इस महिला की दिनेश के साथ यह दूसरी शादी थी।

इस बात को चार साल बीत गए। लेकिन शादी के बाद से ही इस बात को लेकर मामा - भांजे में अदावत चली आ रही थी। मंगलवार रात इसी बात को लेकर दोनों मामा-भांजे में बहस हुई और भांजे ने मामा की गोली मारकर हत्या कर दी। भांजे की बुआ और दिनेश की पत्नी रेणु देवी ने बताया कि भांजा प्रदीप अक्सर मामा को धमकी देता था और मंगलवार रात तीन लोगों के साथ आकर उसने दिनेश की हत्या कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें