मंगलवार, 6 सितंबर 2016

बाड़मेर.माफी चाहूंगा, देश के लिए कोई मेडल नहीं ला सका- खेताराम



बाड़मेर.माफी चाहूंगा, देश के लिए कोई मेडल नहीं ला सका- खेताराम


'मैं आज बहुत खुश हूं। जो आपने मुझे इतना प्यार, मान सम्मान दिया। ये पल जीवन में कभी नहीं भूल पाऊंगा। 21 अगस्त का दिन आपने कैसे बिताया, ये मेरा दिल जानता है। पल-पल की घड़ी का इंतजार करते हुए आप टीवी के आगे बैठ मुझसे उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उस उम्मीद के मेडल को मैं नहीं ले पाया। इसके लिए माफी चाहूंगा, मुझे आप माफ कर दें, लेकिन आने वाले समय में आपकी दुआ साथ रही तो देश की सेवा के साथ गोल्ड मेडल लेकर देश का नाम रोशन करूंगा। 'बेहद भावुक अंदाज में रियो ओलंपिक धावक खेताराम ने मंगलवार को महावीर टाउन हॉल में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में यह बात कही।

मैं आज इतना खुश हूं

उन्होंने युवाओं को कहा कि इतिहास के पन्ने पढते हैं, लेकिन पन्ने बहुत बड़े हैं। इतिहास को पढऩे की बजाय अपने नाम के लिए जगह बनानी होगी। जीवन में कई तरह की परिस्थितियां आती हैं लेकिन उनका सामना करते हुए आगे बढऩा होगा। देश की सेवा के साथ शिक्षा में आगे रहे। इसके साथ माता-पिता व देश का नाम रोशन करें। मैं आज इतना खुश हूं कि देश की सेवा के साथ देश का खिलाड़ी भी हूं।

कधों पर उठाया, मालाओं से लाद दिया

रियो ओलंपिक में बाड़मेर निवासी धावक खेताराम के मैराथन दौड़ में 26 वें नंबर पर रह कर राजस्थान का नाम रोशन कर पहली बार बाड़मेर पहुंचने पर मंगलवार को टाउन हॉल में नागरिक अभिनदंन समारोह आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी ने साफा पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम के अध्यक्ष पुलिस अधीक्षक डॉ. गंगनदीप सिंगला, विशिष्ट अतिथि बायतु विधायक कैलाश चौधरी, अतिरिक्त जिला कलक्टर ओपी विश्नोई ने शिरकत की। इस दौरान युवाओं ने 11 किलो की फूल माला पहना कर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन व्याख्याता डॉ. आदर्श किशोर जाणी ने तथा आभार डालूराम चौधरी ने जताया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें