मंगलवार, 6 सितंबर 2016

जालोर मुख्यमंत्राी सहायता कोष से 2 लाख की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत



जालोर  सतर्कता समितियों में विधायक सदस्य मनोनीत
जालोर 6 सितम्बर -राज्य सरकार द्वारा जिला कलक्टर की अध्यक्षता में गठित जिला जन अभियोग एवं सतर्कता समितियों के गठन में जिले के विधानसभा सदस्यों को सदस्य के रूप में मनोनीत किया गया हैं।

जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने बताया कि कार्मिक एवं प्रशासनिक सुधार विभाग के निर्देशानुसार जिला जन अभियोग एवं सतर्कता समितियों में जिले के विधानसभा सदस्यों को सदस्य मनोनीत किया गया हैं जिसके तहत भीनमाल निर्वाचन क्षेत्रा से पूराराम चैधरी, आहोर निर्वाचन क्षेत्रा से शंकरसिंह राजपुरोहित, रानीवाडा निर्वाचन क्षेत्रा से नारायणसिंह देवल, जालोर निर्वाचन क्षेत्रा से श्रीमती अमृता मेघवाल व सांचैर निर्वाचन क्षेत्रा से सुखराम को सदस्य मनोनीत किया गया हैं।

---000---

मुख्यमंत्राी सहायता कोष से 2 लाख की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत
जालोर 6 सितम्बर - जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने आहोर व जालोर तहसील क्षेत्रा के 4 व्यक्तियों की सडक दुर्घटना में मृत्यु होने पर मुख्यमंत्राी सहायता कोष से 2 लाख रूपयों की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की हैं।

जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने बताया कि आहोर तहसील क्षेत्रा के सराणा निवासी सोनाराम पुत्रा नैनाराम हरिजन तथा जालोर जालोर निवासी नेनाराम उर्फ नरेन्द्र कुमार पुत्रा कुन्दनमल ओड व प्रकाश पुत्रा अर्जुनराम ओड, बाकरारोड निवासी लक्ष्मण कुमार पुत्रा जसराज हरिजन की सडक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। उन्होंने बताया कि जालोर व आहोर उपखण्ड अधिकारी व तहसीलदार की अनुशंषा पर मृत्तकों के परिजनों को मुख्यमंत्राी सहायता कोष से 50-50 हजार रूपयों की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

---000---

कृषि विभाग की बैठक बुधवार को
जालोर 6 सितम्बर - जिला कलक्टर अनिल गुप्ता की अध्यक्षता में 7 अगस्त को जिला परिषद के सभा कक्ष में बैठक सम्पन्न होगी जिसमें कृषि विभाग द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा की जायेगी।

कृषि विभाग के उप निदेशक भूरालाल पाटीदार ने बताया कि बैठक में इक्विटी अनुदान और ऋण गारंटी, किसान उत्पादक कम्पनियों की परियोजना एवं कृषि व्यवसाय संघ तथा प्रचार व जागरूकता शिविरों आदि के आयोजन पर विचार विमर्श किया जायेगा।

----000----




 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें