मंगलवार, 30 अगस्त 2016

चित्तौडग़ढ़। :विवाद में फायरिंग व तलवार से हमला



चित्तौडग़ढ़। :विवाद में फायरिंग व तलवार से हमला


भीलवाड़ा फोरलेन पर रिठोला टोलनाके के निकट स्थित होटल संचालक पर विवाद के चलते कुछ लोगों ने तलवार से वार व फायर कर घायल कर दिया। ढाबा संचालक को गंभीरावस्था में उदयपुर रैफर किया है। पुलिस ने आरोपितों को नामजद कर तलाशी शुरू कर दी है। प्रारंभिक तौर पर टोल पर कर्मचारी लगाने की बात को लेकर विवाद होने की बात सामने आई है।


पुलिस के अनुसार लक्ष्मीपुरा निवासी मदनसिंह (40) पुत्र अर्जुनसिंह की भीलवाड़ा फोरलेन पर रिठोला टोल नाके के निकट कालिका होटल है। सोमवार दोपहर करीब दो बजे वह अपने साथियों के साथ बैठा था। इस दौरान जीप में कुछ लोग ढाबे पर आए। इन्होंने यहां आते ही मदनसिंह पर तलवार से वार कर दिए तथा फायरिंग की। इससे मदनसिंह गंभीर घायल हो गया। होटल पर मौजूद अन्य लोगों ने मदनसिंह को संभाला तथा उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाए।


मदनसिंह के सिर में तलवार का वार था। वहीं उसके पैर व कंधे में गोली लगी थी। सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक गजेन्द्रसिंह जोधा, सदर थानाधिकारी दिनेश सुखवाल, एसआई बीएम देवड़ा आदि चिकित्सालय पहुंचे। इसे जिला चिकित्सालय लाने वाले लोगों से बात कर घटना की जानकारी ली। मेडिकल जांच के बाद स्थिति गंभीर होने से चिकित्सकों ने मदनसिंह को उदयपुर रैफर कर दिया। इससे पहले पुलिस ने चिकित्सालय में मौका पर्चा बयान दर्ज किए।


पुलिस ने बयानों के आधार पर बराड़ा निवासी करणसिंह व इसके पुत्र भम्मू तथा इनके ही रिश्तेदार भूपेन्द्रसिंह उर्फ टम्मू को नामजद कर जांच शुरू कर दी है। प्रांरभिक तौर पर रिठोला टोलनाके पर आदमी लगाने की बात को लेकर विवाद होने की बात सामने आई है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। मामले में नामजद आरोपित करणसिंह ओछड़ी ग्राम पंचायत में पहले उपसरपंच रह चुके हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें