मंगलवार, 30 अगस्त 2016

अजमेर.उधार देने से किया इनकार तो उसने किया चाकू से वार



अजमेर.उधार देने से किया इनकार तो उसने किया चाकू से वार
उधार देने से किया इनकार तो उसने किया चाकू से वार


नाका मदार इलाके में प्रॉपर्टी व्यवसायी ने रकम उधार नहीं दी तो पड़ोसी ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। हमले में जख्मी व्यवसायी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

थानाप्रभारी भूराराम खिलेरी ने बताया कि नाका मदार जेपी नगर ए सेक्टर निवासी प्रॉपर्टी व्यवसायी विनोद आसनानी ने बताया कि उसके मकान के नजदीक ही अजीत उर्फ चिंटू राजपूत रहता है।




चिंटू भी प्रॉपर्टी का काम करता है। पांच दिन पहले चिंटू ने विनोद से पचास हजार रुपए उधार मांगे। उसके बाद सोमवार सुबह पांच लाख रुपए की डिमांड की। रकम देने से इन्कार करने पर वह गुस्सा हो गया और विनोद के जेपीनगर सेक्टर ए में बन रहे मकान पर साथी दिलीप भील व अन्य के साथ आया।




आपसी कहासुनी के दौरान दिलीप और उसके साथियों ने विनोद को पकड़ लिया जबकि चिंटू ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। हमले में विनोद के गुप्तांग पर गंभीर चोट आई। उसको लहूलुहान हालात में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया।




जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। सूचना मिलते ही अलवर गेट थाना पुलिस भी घटनास्थल पहुंची। लेकिन इससे पहले चिंटू साथियों समेत भाग गया। विनोद की शिकायत पर पुलिस ने जानलेवा हमला मामला दर्ज चिंटू और दिलीप भील सहित अन्य की तलाश शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें