मंगलवार, 2 अगस्त 2016

अजीतगढ़.सीकर में मर्डर : ये महिला-पुरुष रात को दबे पांव आए और कर गए वृद्ध की हत्या



अजीतगढ़.सीकर में मर्डर : ये महिला-पुरुष रात को दबे पांव आए और कर गए वृद्ध की हत्यासीकर में मर्डर : ये महिला-पुरुष रात को दबे पांव आए और कर गए वृद्ध की हत्या


सीकर जिले के गांव दिवराला की ढाणी दीपारामवाली में एक वृद्ध की हत्या कर दी गई। हत्या की वजह जमीन को लेकर चल रहा विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने मंगलवार सुबह मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर परिवार के ही एक दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के परिजनों ने हत्या के आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग को लेकर चार घंटे तक शव का पोस्टमार्टम नहीं होने दिया। बाद में पुलिस की समझाइश पर वे मान गए।


थाना प्रभारी ओला ने बताया कि विजय कुमार यादव ने मामला दर्ज करवाया कि उसके पिता जगदीश (53) का जमीन को लेकर परिवार के लोगों के साथ विवाद चल रहा था।




परिवार के मूलचंद, बिरदी चंद, कानाराम, महेश, सुनिता, पूनम, बाबू लाल मालीराम, मिश्री, सजना, प्रेम आदि मारपीट व मानसिक परेशान कर रहे थे। सोमवार शाम को इन्होंने जगदीश के साथ गंभीर मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर चले गए।




बाद में मेरे पिताजी रात को सो गए। रात को ये लोग दुबारा आए जगदीश को मार दिया। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें