सोमवार, 15 अगस्त 2016

बाड़मेर.यह कैसा रवैया, बायतु विधायक के अभद्र व्यवहार से आहत होकर छुट्टी पर चले गए गिड़ा तहसीलदार



बाड़मेर.यह कैसा रवैया, बायतु विधायक के अभद्र व्यवहार से आहत होकर छुट्टी पर चले गए गिड़ा तहसीलदार
यह कैसा रवैया, बायतु विधायक के अभद्र व्यवहार से आहत होकर छुट्टी पर चले गए गिड़ा तहसीलदार

बायतु विधायक कैलाश चौधरी और उनके साथ आए भाजपा कार्यकर्ताओं के कथित अभद्र व्यवहार से आहत होकर गिड़ा तहसीलदार सुरेश कुमार राव छुट्टी पर चले गए हैं। तहसीलदार ने जिला कलक्टर से इसकी शिकायत की है। हालांकि कलक्टर का कहना है कि उन्हें अब तक इस मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। तहसीलदार का कहना है कि वे शिकायत लेकर दो दिन तक कलक्ट्रेट में बैठे रहे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होता देख वे छुट्टी लेकर चले गए।

तहसीलदार के अनुसार 10 अगस्त की शाम उनके कार्यालय में विधायक कैलाश चौधरी कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और काम नहीं होने की शिकायत की। उन्होंने बताया कि कार्य समय पर हो रहा है। इस पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि आप कार्यालय में नहीं रहते हो। जवाब में उन्होंने बताया कि मिड डे मील के निरीक्षण के लिए गया हुआ था।




तहसीलदार ने बताया कि इस दौरान उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। इसकी उन्होंने तत्काल सूचना जिला कलक्टर को दी और इसके बाद बाड़मेर आ गए। दो दिन तक बाड़मेर में रहकर यह कहते रहे कि उनको वहां नहीं भेजा जाए, कहीं ओर लगा दिया जाए। इस संबंंध में कोई निर्णय नहीं हुआ और दो दिन बाद जिला कलक्टर ने तहसीलदार का अवकाश स्वीकृत कर दिया।

मेरे साथ अभद्र व्यवहार हुआ

मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया गया। बायतु विधायक और कार्यकर्ता साथ थे। मैंने जिला कलक्टर को लिखित में इसकी शिकायत की है। अब मैं अवकाश पर हूं। - सुरेश कुमार राव,तहसीलदार, गिड़ा

लिखित शिकायत नहीं

तहसीलदार छुट्टी पर है। सोमवार को आ जाएंगे। मुझे अभद्र व्यवहार या मारपीट की कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।- सुधीर शर्मा, जिला कलक्टर

हां, सोये हुए को कुर्सी पर बैठाया

हां, यह घटना सही है। मेरे पास निरंतर शिकायत आ रही थी कि तहसीलदार दिनभर सोए रहते हैं। लोगों के काम नहीं करते। मैं कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचा। सोए हुए तहसीलदार को उठाया। उसको लाकर कुर्सी पर बैठाया और यह कहा कि लोगों के काम करो। आलसी होकर सोना कहां तक ठीक है।- कैलाश चौधरी, विधायक, बायतु

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें