मंगलवार, 26 जुलाई 2016

बाड़मेर,पंचायत उप चुनाव के लिए प्रशिक्षण 31 जुलाई को

बाड़मेर,पंचायत उप चुनाव के लिए प्रशिक्षण 31 जुलाई को
बाड़मेर, 26 जुलाई। पंचायतीराज संस्थाआंे मंे रिक्त हुए पंचायत समिति सदस्य, सरपंच, उप सरपंचांे एवं वार्ड पंचांे के उप चुनाव संपन्न करवाने के लिए मतदान दलांे, नियुक्त रिटर्निग अधिकारियांे, मतदान अधिकारियांे को प्रशिक्षण देने एवं चुनाव सामग्री वितरण करने के लिए कार्यक्रम निर्धारित किया गया है।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी ओ.पी.बिश्नोई ने बताया कि 31 जुलाई को प्रातः 9.30 बजे कलक्टेªट कांफ्रेस हाल मंे सरपंच एवं पंच चुनाव के रिटर्निंग अधिकारियांे एवं प्रथम मतदान अधिकारियांे का प्रशिक्षण आयोजित होगा। इसके उपरांत नाम निर्देशन पत्र के लिए मतदान दलांे की गन्तव्य स्थानांे के लिए रवानगी होगी। उन्हांेने बताया कि 4 अगस्त को प्रातः 9.30 बजे मतदान दलांे मंे नियुक्त समस्त कार्मिकांे एवं जोनल मजिस्ट्रेट का प्रशिक्षण आयोजित होगा। इसके बाद पंचायत समिति सदस्य, सरपंच एवं पंच के लिए चुनाव के लिए दलांे की रवानगी होगी। पंचायत समिति धनाउ के ग्राम पंचायत नेतराड़ मंे उप सरपंच का चुनाव 06 अगस्त को होगा। इसके लिए 5 अगस्त को दोपहर 3 बजे रिटर्निंग अधिकारी चुनाव करवाने के लिए गन्तव्य स्थान के लिए रवाना होंगे।

बिश्नोई ने बताया कि पंचायत समिति सदस्य, सरपंच, उप सरपंच, वार्ड पंच के उप चुनाव की व्यवस्थाआंे के लिए रिटर्निंग अधिकारी गुड़ामालानी एवं संबंधित उपखंड अधिकारी शिव, बाड़मेर, बालोतरा, सिवाना, चैहटन, सेड़वा तथा प्रभारी अधिकारी एवं अतिरिक्त प्रभारी अधिकारियांे को निर्देशित किया गया है कि मतदान दलांे को प्रशिक्षण के बाद गन्तव्य स्थानांे के लिए रवाना करेंगे। इसकी सूचना उसी दिन दोपहर 2 बजे उप जिला निर्वाचन अधिकारी एवं नियंत्रण कक्ष को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें