सोमवार, 6 जून 2016

भिवाड़ी. अलवर.भिवाड़ी में सरकारी डाक्टर फ्लैट से चला रहा था सैक्स रैकेट



भिवाड़ी. अलवर.भिवाड़ी में सरकारी डाक्टर फ्लैट से चला रहा था सैक्स रैकेट


भिवाड़ी फूलबाग थाना क्षेत्र में स्थित हिल व्यू गार्डन त्रेहान सोसायटी में भिवाड़ी पुलिस उपाधीक्षक सिद्धांत शर्मा ने छापा मारकर एक फ्लैट से सरकारी चिकित्सक व दलाल सहित पश्चिम बंगाल की एक युवती को पीटा एक्ट में गिरफ्तार किया है।

डीएसपी शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि थड़ा गांव के पास स्थित त्रेहान सोसायटी में कुछ लोग वैश्यावृति कराते हैं। इसके आधार पर बोगस ग्राहक भेजकर पड़ताल कराई। ग्राहक से 1500 रुपए में सौदा तय हुआ।

सूचना सही मिलने पर फ्लेट पर छापा मारा गया। यहां से दलाल कमल जांगिड़ पुत्र किशनलाल निवासी कोटकासिम व फ्लैट मालिक डाक्टर गिर्राज पुत्र रामगोपाल शर्मा निवासी हसन खां मेवाती नगर अलवर व युवती को गिरफ्तार किया गया।पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार डॉक्टर गिर्राज अलवर के हसन खां मेवाती नगर का रहने वाला है। वह नागौर जिले में राजकीय आयुर्वेद चिकित्सक के पद पर पदस्थापित है। उक्त डाक्टर के परिवार का एक फ्लैट हिल व्यू गार्डन त्रेहान सोसायटी में है। गिर्राज शर्मा यहां अक्सर आता रहता है। पूछताछ में सामने आया कि डाक्टर यहीं से अपने साथी कमल के माध्यम से युवतियों को बुलाते थे व सैक्स रैक्ट चलाते थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें