मंगलवार, 7 जून 2016

एक युवक ने अपने पुत्र की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद ने भी आत्महत्या



बीकानेर। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के हनुमानगढ़ जंक्शन थाना क्षेत्र में सोमवार को एक युवक ने अपने पुत्र की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद ने भी आत्महत्या कर ली। हनुमानगढ़ की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निर्मला विश्नोई ने बताया कि रावतसर निवासी रायसिंह गोदारा (35) का अपनी पत्नी सरोज से तलाक का मामला विचाराधीन है।
पुत्र की हत्या करने के बाद पिता ने की आत्महत्या
सरोज अपनी पुत्री के साथ हनुमानगढ़ में पीहर में रह रही है, जबकि पुत्र गुलशन (तीन) रायसिंह के पास ही था। कल पूर्वान्ह करीब पौने बारह बजे रायसिंह कार से अपने पुत्र गुलशन के साथ हनुमानगढ़ में अपनी ससुराल आया तो वहां पता चला कि सरोज ज्वालासिंह मार्ग की तरफ गई हैं। वह उसी तरफ गया तो वहां सरोज और उसकी पुत्री कुछ महिलाओं के साथ मिल गई।

उन्होंने बताया कि रायसिंह ने सरोज से अपनी पुत्री से मिलवाने के लिये कहा तो उसने मना कर दिया। इससे रायसिंह आपे से बाहर हो गया और उसने कार में रखी पिस्तौल निकाल ली। यह देखकर सरोज और अन्य महिलायें वहां से भाग गईं। इस पर रायसिंह ने सरोज पर गोली चला दी लेकिन वह बच निकली।

तब रायसिंह ने कार में बैठे अपने पुत्र के सिर में दो गोली मारी इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रायसिंह ने उसी समय खुद को भी गोली मार ली जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और रायसिंह को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल भिजवाया लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें