रविवार, 29 मई 2016

जोधपुर शादी के सात दिन बाद पांच लाख लेकर फरार हुई दुल्हन

जोधपुर शादी के सात दिन बाद पांच लाख लेकर फरार हुई दुल्हन 
जोधपुर। जिले के मतोड़ा थाना क्षेत्र के बैंदों का बेरा इलाके में रहने वाले रुगनाथ राम जाट पुत्र भैराराम की ओर से कुछ लोगों के खिलाफ उसके छोटे भाई की शादी कराने के बदले 5 लाख रुपए ठगने का मामला दर्ज कराया गया है।
जोधपुरः अभी 7 दिन ही हुए थे शादी को...5 लाख रुपए लेकर लुटेरी दुल्हन फरार!
थानाधिकारी देवेंद्रसिंह ने बताया कि रुगनाथ राम ने रिपोर्ट कराई है। इसमें बताया गया कि मतोड़ा निवासी पदमाराम जाट, हनुमान सागर निवासी धर्माराम, बीकानेर के सधुणा निवासी धन्नाराम जाट, गड़वाना निवासी ईसराराम और चिमाणा निवासी परमाराम जाट उसके घर आए थे। उन्होंने परिवादी के छोटे भाई पेमाराम की शादी अपने किसी रिश्तेदार की लडक़ी से कराने की बात कहते हुए कहा कि शादी का खर्चा तुम्हें उठाना होगा। इसके लिए लडक़ी के घरवालों को एक लाख रुपए दिलाए गए।



इसके कुछ दिन बाद गत 15 मार्च को वे लोग दुबारा परिवादी के घर आए और शादी की तारीख तय करके 2 लाख रुपए और ले गए। गत 28 मार्च को पेमाराम की शादी लुधियाना निवासी संगीता पुत्री इंद्रपाल जाट के साथ करवाई और इस दिन भी दो लाख रुपए ले लिए। शादी के बाद पेमाराम के परिवार वाले दुल्हन संगीता को अपने साथ बैंदों का बेरा ले गए, लेकिन कुछ दिन में ही उन्हें उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगी।

इसी बीच लडक़ी ने अपने पीहर वालों को बुलाया और कुछ दिन बाद लौटने की बात कहते हुए उनके साथ चली गई, लेकिन वो वापस नहीं लौटी। बाद में परिवादी ने उनके बारे में पता लगाने का प्रयास किया, तो सभी लोग फरार हो गए। पुलिस ने इस संबंध में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें