सोमवार, 25 अप्रैल 2016

जोधपुर रेप, अश्लील वीडियो, धमकी और अटेम्प्ट टू सुसाइड...पीडि़ता की दर्दभरी दास्तां



जोधपुर रेप, अश्लील वीडियो, धमकी और अटेम्प्ट टू सुसाइड...पीडि़ता की दर्दभरी दास्तां
रेप, अश्लील वीडियो, धमकी और अटेम्प्ट टू सुसाइड...पीडि़ता की दर्दभरी दास्तां

रेप, अश्लील वीडियो, धमकी और फिर अटेम्प्ट टू सुसाइड में उलझ कर रह गई है एक पीडि़ता। दुष्कर्म के लगभग सारे मामलों में अक्सर यही होता है। पीडि़ता चुप रहती है, उसका शोषण किया जाता है और फिर जब असहनीय सिथति हो जाती है तो आत्हमहत्या कर लेती हैं। कुछ एेसा ही एक मामला सोमवार को कुड़ी पुलिस थाने में दर्ज हुआ।


इसमें कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला बेहोश महिला के साथ दो वर्ष पूर्व दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो से बदनाम करने की धमकी देने पर पीडि़ता ने नींद की गोलियां खा आत्महत्या का प्रयास किया। पीडि़ता ने अपनी बहन के देवर के खिलाफ कुड़ी भगतासनी थाने में दुष्कर्म व धमकाने का मामला दर्ज कराया है। महिला का मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार चल रहा है। कुड़ी पुलिस प्रकरण में तफ्तीश कर रही है।

खुलासा: वक्फ संपत्तियों की आड़ में हो रहा भ्रष्टाचार

मूलत: जालीवाडा पीपाड़ शहर हाल राजीव गांधी कॉलोनी निवासी एक 30 वर्षीया विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसका पति ड्राईवर है और उसकी शादी को 15 हुए हैं। वर्तमान में वह बच्चों के साथ शहर में रहती है। करीब दो वर्ष पूर्व हरियाढाणा निवासी भवानीदास उर्फ राजू पुत्र हड़मानदास उसके घर पर आया, जो उसकी बहन का देवर है। उस वक्त वह अपने बच्चों के साथ घर पर थी।


वह साथ में कोल्ड ड्रिंक लाया था, जो उसने खुद भी पी और पीडि़ता को भी पिलाई, जिससे कुछ ही देर बाद (कोल्ड ड्रिंक्स में मिले नशीले पदार्थ के कारण) वह बेहोश हो गई। रात में जब वह उठी तो उसे अपने कपड़े अस्त व्यस्त मिले। पीडि़ता ने अगले दिन बहन के देवर से इस बात की शिकायत की, तो आरोपी ने उसे अश्लील क्लिपिंग दिखा धमकाया।

इस प्रकरण के बाद भवानीदास पीडि़ता को धमकी देने लगा और यौन शोषण करता रहा। परेशानी की वजह से पीडि़ता को अनिद्रा हो गई। बदनामी के डर और आरोपी की हरकतों से परेशान हो कर पीडि़ता ने रविवार रात घर में रखी नींद की गोलिया खा लीं। तबीयत बिगडऩे पर पीडि़ता के पति ने उसे एमडीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें