मंगलवार, 29 मार्च 2016

जोधपुर आनंदपाल के जोधपुर में होने की खबर, पुलिस का इनकार



जोधपुर आनंदपाल के जोधपुर में होने की खबर, पुलिस का इनकार


आनंदपाल की फरारी के बाद उसके जोधपुर में होने की खबरें लगातार चर्चाओं में हैं। नागौर में पुलिस पर फायरिंग की घटना से यह चर्चा का दौर फिर शुरू हो गया है, लेकिन जोधपुर पुलिस इनको अफवाह बता रही है।

शहर व गलियारों में सोमवार को चर्चाएं रही कि आनंदपाल सिंह शहर के एक हॉस्टल में छुपा हुआ है। साथ ही उसके यहां से भाग जाने से लेकर कई तरह की अफवाहें दिनभर चर्चा में रहीं।

शाम को पुलिस कमिश्नर ने इनको अफवाह बताया और आनंदपाल के जोधपुर में होने की खबर के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की। हालांकि पुलिस सतर्कता बरत रही है।

संदिग्ध वाहनों व ठिकानों पर पुलिस की नजर है। जिले के मुख्य मार्गों पर भी संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही है। पहले भी हो चुकी है होटल की तलाशी

आनंदपाल जब फरार हुआ था तब जोधपुर पुलिस के पास जयपुर मुख्यालय से सूचना आई थी कि आनंदपाल रातानाडा क्षेत्र स्थित एक होटल में छुपा हुआ है। इस पर शहर की सारी पुलिस व बड़े अधिकारी मय हथियार होटल पहुंच गए थे। पूरा होटल खाली करवाया गया और तलाशी ली गई थी, लेकिन वह नहीं मिला। अब फिर यह चर्चाएं होने से पुलिस परेशान है।

हमारे पास कोई सूचना नहीं

आनंदपाल के जोधपुर में छुपे होने को लेकर हमारे पास कोई सूचना नहीं है। किसी भी जांच एजेंसी या एसओजी ने इस बारे में नहीं बताया। पुलिस ने आनंदपाल को लेकर शहर में किसी भी ठिकाने की तलाशी नहीं ली।

- अशोक राठौड़, पुलिस कमिश्नर, जोधपुर कमिश्नरेट।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें