सोमवार, 29 फ़रवरी 2016

जयपुर।बेख़ौफ़ लुटेरों ने FIRING कर ज्वेलर से लुटे 18 लाख के जेवर-नकदी



जयपुर।बेख़ौफ़ लुटेरों ने FIRING कर ज्वेलर से लुटे 18 लाख के जेवर-नकदी

निवारू रोड पर रविवार रात करीब साढ़े आठ बजे दो बाइक पर आए पांच लुटेरों ने सरे बाजार एक ज्वैलर पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर नकदी सहित 18 लाख रुपए का माल लूट ले गए। बदमाशों ने तीन राउंड फायरिंग की, जिसमें एक गोली ज्वैलर के पेट में लगी।



सभी बदमाश बैग छीनकर निवारू मैन रोड की तरफ भाग निकले। गोली चलने की आवाज से व्यापारियों में दहशत फैल गई। वे दुकानें बंद कर सड़क पर आ गए। गोली निकालने के लिए देर रात डॉक्टरों ने ज्वैलर का ऑपरेशन किया।



झोटवाड़ा में कुमारों की ढाणी निवासी कजोड़मल की आभूषणों की दुकान निवारू रोड पर बैंक ऑफ बड़ौदा के पास है। पुत्र विकास ने बताया कि रोजाना की तरह रात करीब साढ़े आठ बजे पिता दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी में थे।



दुकान में दो शटर हैं, जिनमें से एक में कर्मचारी रमेश और दूसरे में सेल्समैन ने ताला लगाया ही था कि अचानक गोलियां चलने लगी, एक गोली पिता के पेट में लगी।





जब तक लोग और अन्य दुकानदार बाहर निकले, लुटेरे भाग गए। पीड़ित के मुताबिक लुटेरे उनसे तीन अलग-अलग बैग ले भागे हैं, जिनमें एक लाख 73 हजार रुपए नकद, 400 ग्राम सोने के गहने और करीब 14 किलो चांदी थी। कुल करीब 18 लाख रुपए का सामान था। देर रात व्यापारियों ने निवारू रोड पर जाम लगा कर आक्रोश जताया।



मिर्ची की थैली भी लाए थे साथ
लुटेरे पूरी तैयारी के साथ आए थे। उनके पास मिर्ची पाउडर भी था। वारदात के बाद पाउडर और गोलियों के दो खोके मौके पर बरामद हो गए। निवारू रोड व्यापार मंडल सचिव केके गर्ग ने बताया कि दोनों बाइक पर चालकों ने हेलमेट लगा रखे थे, जबकि पीछे बैठे लुटेरों ने गमछे चेहरे पर बांध रखे थे। कमिश्नर ने सभी थानों को नाकाबंदी करने के साथ ही जयपुर ग्रामीण के एसपी को भी आउटर के सभी थानों में नाकाबंदी कराने के आदेश दिए।



'लुटेरे पूरी रेंकी कर के आए थे। दो बाइक पर पांच लुटेरे थे। सभी की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। '
प्रफुल्ल कुमार, अतिरिक्त आयुक्त

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें