बुधवार, 24 फ़रवरी 2016

बयाना. भरतपुर.अश्लील मैसेज भेज विवाहिता को ऐसे करता था परेशान, फिर मांगी माफी



बयाना. भरतपुर.अश्लील मैसेज भेज विवाहिता को ऐसे करता था परेशान, फिर मांगी माफी


कस्बे में मोबाईल की दुकान करने वाले एक शादी शुदा युवक की ओर से बीते पन्द्रह दिनों से एक विवाहिता को मोबाईल पर फोन और वाट्सप पर अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। मामला सामने आने पर युवक की पत्नी ने कोतवाली थाने में लताड़ लगाई।

पीडि़त महिला के पति ने बताया कि 7 फरवरी को उसने दुकानदार से परीक्षा देने गई अपनी पत्नी के मोबाइल नम्बर पर बैलेंस डलवाया था।

युवक की ओर से बैलेंस डालने के साथ ही उस नम्बर पर कई बार फोन किए। विवाहिता की ओर से मना करने के बाद भी युवक लगातार फोन व व्हाट्सअप पर मैसेज करने का सिलसिला जारी रहा।

उन्होंने बताया कि आरोपित युवक ने खुद को कोटा में काम करने वाला बताया तथा मिलने का दबाव भी बनाया। इसके बाद महिला ने प्रकरण की जानकारी अपने पति को दी।

उन्होंने बताया कि आरोपित युवक कुछ दिन पहले कोटा से आने वाली ट्रेन के निर्धारित समय पर महिला से मिलने उसकी गली में पहुंचकर उसके गेट पर बुलाया। इस दौरान पास में छिपे महिला के पति ने युवक को पहचान लिया। युवक की पहचान होने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

इसके बाद थाने पहुंचे युवक को सार्वजनिक तौर पर उसकी पत्नी खरी-खोटी सुनाई तथा लताड़ लगाई। युवक ने भविष्य में ऐसा नहीं करने की बात कही।

थाना प्रभारी नरेन्द्र शर्मा ने बताया कि महिला की ओर से मौखिक तौर पर घटना के बारे में जानकारी दी। युवक और उसके परिजन भी थाने आ गए। उसके बाद समझाइश के बाद मामला निपट गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें