बुधवार, 24 फ़रवरी 2016

जोधपुर बचाव में चाकू से कलाई जख्मी की, फिर भी नायक सूबेदार की पत्नी से दुष्कर्म



जोधपुर बचाव में चाकू से कलाई जख्मी की, फिर भी नायक सूबेदार की पत्नी से दुष्कर्म


तमिलनाडु के त्रिपुर में एक युवक ने सेना में नायक सूबेदार की पत्नी से डरा-धमका दुष्कर्म कर डाला। इतना ही नहीं आरोपी मोबाइल पर ब्लैकमेलिंग की धमकी देकर रुपए भी मांगने लगा। धमकियों से परेशान महिला ने यहां बनाड़ थाने में बिना नम्बर की प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसे जांच के लिए त्रिपुर भेजा गया है।

थानाधिकारी हनुमान सिंह के अनुसार मूलत: तमिलनाडू में जिला नीलगिरी हाल जोधपुर निवासी 33 वर्षीय महिला की शिकायत पर त्रिपुर निवासी प्रदीप कुमार पुत्र शिवा मलियाली के खिलाफ बलात्कार व ब्लैकमेलिंग कर रुपए मांगने का मामला दर्ज किया गया है। चूंकि वारदातस्थल त्रिपुर का है एेसे में प्राथमिकी को पुलिस उपायुक्त कार्यालय के मार्फत त्रिपुर भेज दी गई है।

आरोप है कि महिला का पति जोधपुर में सेना की यूनिट में नायक सूबेदार है। गत वर्ष उसकी पत्नी बच्चों सहित तमिलनाडु के उबदलाई में अपनी मां के घर रहती थी। गत वर्ष 20 सितम्बर की रात वह अलग कमरे में सो रही थी।

तब पहले से परिचित आरोपी प्रदीप कुमार उसके कमरे में आया और जबरदस्ती करने लगा। तब महिला ने पास रखे चाकू से कलाई को जख्मी कर एेसा नहीं करने को धमकाया, लेकिन आरोपी नहीं माना और दुष्कर्म किया। साथ ही अलमारी से 27 सौ रुपए भी ले गया। डर के मारे महिला ने घर में किसी को नहीं बताया।

कुछ दिन बाद आरोपी ने साधना नामक महिला के साथ मिलकर उसके मोबाइल पर फोन किए और ब्लैकमेलिंग की धमकी देते हुए रुपए मांगे। इन सबसे वह काफी घबरा गई। गत 20 दिसम्बर को उसका पति छुट्टी पर घर आया तो उसने प्रदीप के ब्लैकमेल करने की जानकारी दी। साथ ही बच्चों को लेकर पति के साथ जोधपुर आ गई। इसके बावजूद आरोपी उसे फोन करके धमकियां देता रहा।

बदनामी के डर से खाईं नींद की गोलियां

पुलिस ने बताया कि बदनामी के डर व ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर महिला ने गत 21 फरवरी को यहां घर में ही नींद की गोलियां खा ली। तबीयत बिगडऩे पर पति ने उसे मिलिट्री अस्पताल में भर्ती करवाया। तबीयत में कुछ सुधार होने पर उसने पति को प्रदीप द्वारा किए दुष्कर्म की जानकारी दी। साथ ही बनाड़ थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें