सोमवार, 29 फ़रवरी 2016

नई दिल्ली।महाबली खली ने लिया बदला, ब्राडी स्टील को एक चांटे में किया बेहोश



नई दिल्ली।महाबली खली ने लिया बदला, ब्राडी स्टील को एक चांटे में किया बेहोश

रात ठीक 10 बजकर 42 मिनट पर द ग्रेट खली ने रिटर्न्स शो के महामुकाबले में हल्द्वानी में हुए धोखे का बदला लेते हुए 16 मिनट की फाइट में तीन-तीन विदेशी रेसलरों को पटखनी दी। आपको बता दें कि हल्द्वानी में खली पर धोखे से वार करने वाली तिकड़ी ब्रॉडी स्टील, नोक्स और अपोलो ने रिंग में आकर खली को खुला चैलेंज दिया और साथ ही हजारों की संख्या में स्टेडियम में पहुंचे खली के प्रशंसकों को भी सीधी चुनौती दे डाली।


शुरु में तो एक बार लगा की इस मुकाबले में भी खली के साथ हल्द्वानी के जैसा ही होगा क्योंकि शुरु शुरु में तीनों रेसलरों ने खली को बुरी तरह से मारना शुरु कर दिया था पर खली ने ऐन मौके पर पलटवार करते हुए अपोलो, नोक्स को पहले रिंग के बाहर ही चित किया और फिर रिंग में चढ़कर ब्रॉडी स्टील के भी हराकर यह महामुकाबला जीतकर हल्द्वानी का बदला लिया।




खली रिंग में आए तो हजारों की भीड़ ने भी भारत माता के जयकारे लगाकर खली का उत्साह बढ़ाया। हर तरफ खली-खली की आवाज गूंज रही थी। खली मंच तक पहुंचते, तब तक रेफरी ने नोक्स और अपोलो को जंजीर से बांधकर चाबी खुद के पास रख ली। फिर खली और ब्रॉडी स्टील के बीच मुकाबला शुरू हुआ।





ब्रॉडी स्टील शुरूआत में खली पर भारी पड़े। उन्होंने ताबड़तोड़ वार कर खली को रिंग पर गिरा दिया। फिर ब्रॉडी ने रेफरी पर वार कर चाबी छीनी और अपने दोनों साथियों को भी छुड़ा लिया। तीनों ने मिलकर खली पर वार किए। ब्रॉडी एक बार कुर्सी लेकर रिंग पर पहुंचे और खली पर वार कर दिया। इससे वह जमीन पर गिर पड़े। पूरे स्टेडियम में सन्नाटा पसर गया।



करीब ही वीवीआईपी गैलरी में बैठे सीएम हरीश रावत और प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय के चेहरे पर तनाव साफ नजर आने लगा। रेस्क्यू स्टाफ स्टेचर पर खली को ले जाने लगा, लेकिन वे अचानक फिर से उठ खड़े हुए। पहले नोक्स और अपोलो की रिंग के बाहर पिटाई की। दोनों चित हुए तो खली ब्रॉडी को घसीटकर रिंग में ले गए। खली के एक ही वार से ब्रॉडी धराशाई हो गए और खली की जीत के जश्न में स्टेडियम झूमने लगा।





द ग्रेट खली और कनाडियन रेसलर ब्रॉडी स्टील की फाइट के लिए राजीव गांधी इंटरनेशलन स्टेडियम में पहुंचे दर्शकों में खली के जैसा ही जोश दिखाई दिया। उधर, अपने प्रतिद्वंदियों को चित करने के लिए खली भी बेताब दिखाई दिए। दिलीप सिंह राणा उर्फ द ग्रेट खली ने एलान किया था कि वह दून की रिंग में हल्द्वानी में हुए धोखा का बदला लेंगे। ब्राडी स्टील ने भी खली को ललकारा था और कहा था कि वह खली को उनके देश में दोबारा मारेंगे।



आपको बता दें कि डब्ल्यूडब्ल्यूई की तर्ज पहली बार भारत में सीडब्ल्यूई यह रेसलिंग करवा रहा है, जिसका पहला मैच उत्तराखंड के हल्द्वानी में 24 फरवरी को आयोजित हुआ था, जहां ब्रॉडी स्टील ने अपने विदेशी रेसलरों के साथ डेथ वारेंट चैलेंज में खली को लहूलुहान कर दिया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें