रविवार, 27 दिसंबर 2015

प्रेम प्रसंग में दो की हत्या

सिरसा प्रेम प्रसंग में दो की हत्या

सिरसा. डबवाली क्षेत्र के गांव अबूबशहर में शनिवार रात प्रेम-प्रसंग के मामले में गैंगवार हुआ। इस दौरान एक पक्ष के दो युवकों की हमलावरों ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी, जबकि चार युवक घायल हो गए। मृतकों की पहचान गांव अबूबशहर निवासी प्रिंस उर्फ सुखविंद्र सिंह पुत्र सतपाल और गांव जंडवाला बिश्नोईयान निवासी सोनू उर्फ राजकुमार पुत्र मांगेलाल खीचड़ के रूप में हुई है। संघर्ष में मृतकों के साथी चेतन, अशोक कुमार, संजय कुमार, संदीप घायल हो गए, वहीं संजय की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि डबवाली के पास पंजाब क्षेत्र की नर सिंह कॉलोनी में युवती से प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों गुटों में कई दिनों से तनातनी थी, इससे हमलावरों ने शनिवार रात गांव अबूबशहर पहुंचकर हमला किया था। बताया जा रहा है कि इस दौरान लोगों ने चौटाला पुलिस को सूचित भी किया लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। कुछ देर बाद बाइकों पर निकले घायल युवकों को दूसरी गैंग के हमलावरों ने चौटाला हाइवे पर गांव के बाहर फिर से घेर लिया। इनमें एक बाइक पर सवार तीन युवक विनोद, प्रिंस और सोनू जंडवाला ने बाइक को आसाखेड़ा रोड पर मोड़ लिया। बताया गया है कि हमलावर गैंग ने उनकी बाइक को अपनी गाड़ी से साइड मारकर गिरा दिया। इससे पहले की तीनों संभलते हमलावरों ने प्रिंस और सोनू को दबोच लिया, जबकि विनोद दूर गिरने से खेतों में भाग गया। इसके बाद हमलावरों ने दोनों की तेजधार हथियारों से हत्या कर दी तथा शव पास ही के खेतों में फेंककर फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया।

बाद में विनोद ने दोस्तों से संपर्क किया और मौके पर खून से लथपथ दोनों के शव का पता चला। घटना के बाद चौटाला पुलिस सुबह मौके पर पहुंची और शवों की पहचान करते हुए उन्हें पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचाया।

पुलिस ने विनोद के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए अबूबशहर के रहने वाले लखबीर पुत्र अजैब सिंह, जंटा सिंह पुत्र कर्मजीत, दीपक पुत्र सतपाल, अमन पुत्र ओमप्रकाश, रवि पुत्र दलीप, राजेंद्र पुत्र प्रेम कुमार, राजकुमार व प्रवीण निवासी जंडवाला बिश्नोइयां, हर्ष पुत्र केवल कृष्ण निवासी डबवाली सहित 15 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें