रविवार, 6 दिसंबर 2015

धारधार हथियार से युवक पर जानलेवा हमला, मिलने आये दोस्त पर भी चलायें चाकू- छुरे

धारधार हथियार से युवक पर जानलेवा हमला, मिलने आये दोस्त पर भी चलायें चाकू- छुरे

राजधानी जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके में एक युवक के बाजार से घर जाते समय दो बाइक सवार बदमाशों ने घर के नजदीक धारधार हथियार से हमला कर दिया। हमले में युवक गंभीर रुप से घायल हो गया।

साथ ही घायल युवक पर भी कुछ बदमाशों ने हमला कर उससे सोने की चेन, नकदी व अन्य सामान छीन लिए। हमले में दूसरा युवक भी मामूली रूप से घायल हो गया।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस के अनुसार परमहंस कॉलोनी निवासी विकास शर्मा विद्याधर नगर से घर जा रहा था। वह एक शराब की दुकान पर सेल्समेन है। अल्का तिराहे के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उस पर किसी धारदार हथियार से हमलाकर घायल कर दिया और इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले।

विकास घायल अवस्था में अपने घर पहुंचा। दोस्त पर हमले की सूचना मिलने पर विजयबाड़ी निवासी आशुतोष सोनी उससे मिलने घर आया था। वापस लौटने के दौरान अल्का तिराहे पर ही आधा दर्जन बदमाशों ने उसके सिर पर बीयर की बोतल दे मारी और उसके साथ मारपीट कर सोने की चेन, नकदी व अन्य सामान छीनकर फरार हो गये ।

आशुतोष ने एक हमलावर का नाम अंकित बताया है। विकास पर हमला रात करीब दस बजे हुआ था तो आशुतोष पर हमला रात करीब डेढ बजे हुआ था। दोनों मामलों की जांच एएसआई सीतासिंह कर रहे है।

जांच अधिकारी सीतासिंह ने बताया कि विकास शराब की दुकान से क्लेशन लेकर घर जा रहाथा। अलका तिराहे के पास उसने मूंगफली और पकौडी खरीदकर खाई और उसके बाद घर के लिए रवाना हुआ था। वहीं आशुतोष अपने घायल दोस्त विकास से मिलकर वापस लौट रहा था।

इसी दौरान उस पर भी हमला हुआ था। हमले का कारण आपसी रंजिश सामने आ रही है। बदमाशों की खोजबीन की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें