सोमवार, 2 नवंबर 2015

केशवरायपाटन (बूंदी).हत्याकांड : युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

हत्याकांड : युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

केशवरायपाटन (बूंदी). कस्बे के मात्रा हनुमान मंदिर के पास सोमवार दोपहर पुरानी रंजिश को लेकर आधा दर्जन लोगों ने चाकुओं से गोदकर एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी अजीत मेघवंशी ने बताया कि सूनगर गांव निवासी मुकेश गुर्जर (30) अपने साथी रामभरोस के साथ मात्रा मंदिर के पास स्थित दुकान पर चाय पी रहा था।

इस दौरान सूनगर गांव निवासी गजेन्द्र सिंह उर्फ बिट्टू दुकान पर आया और मुकेश को अकेले में बात करने के बहाने बुलाकर चाकू से हमला कर दिया। उसके साथ इसी गांव के रघुवीर सिंह, रघुनाथ सिंह, पप्पूसिंह व दो अन्य साथ थे।

यह लोग पहले से ही आगे खड़े थे। हमले के बाद सभी बाइक से फरार हो गए। गंभीर घायल मुकेश को राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय ले गए, जहां से कोटा भेज दिया।

कोटा में उपचार से पहले ही उसकी मौत हो गई। रामभरोस ने पुलिस में दी रिपोर्ट में सभी पर चाकुओं से वार कर हत्या करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने सभी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया है। इधर, कोटा में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और गांव में पुलिस जाप्ता तैनात किया है। पुलिस की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार किया गया।

यह है मामला

मृतक और आरोपित के बीच करीब एक वर्ष से गांव में रास्ते को लेकर विवाद था। इसको लेकर कुछ दिनों पहले भी दोनों आमने-सामने हो गए थे। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित के पास से छह माह पहले ही अवैध रिवॉल्वर बरामद की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें