सोमवार, 2 नवंबर 2015

जीप सहित युवक नहर में गिरा

जीप सहित युवक नहर में गिरा

श्रीगंगानगर एक युवक जीप सहित नहर में गिर गया। हादसा शनिवार देर रात नाथांवाला पुल के पास गंगनहर में हुआ। बचाव दल ने जीप को बाहर निकाल लिया लेकिन युवक की तलाश जारी है।

सदर थाना के डयूटी अधिकारी एएसआई राकेशकुमार गोदारा ने बताया कि चूनावढ़ के निकट छह एचएच निवासी बलविंद्रसिंह अपनी मिल्ट्री मॉडल जीप पर घर से शनिवार रात्रि को रवाना हुआ। वह घर पर परिजनों से झगड़ा करके रवाना हुआ। उसने जीप को गुस्से में आकर नाथांवाला के पास गंगनहर में गिरा दिया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रात को ही नागरिक सुरक्षा दल के सदस्यों को बुलाया। पुलिस और प्रशासन ने क्रेन की मदद से जीप को रविवार सुबह नहर से बाहर निकाल लिया। युवक की रविवार रात तक तलाश जारी थी।

मानसिक बीमार था युवक

हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बताया कि बलविंद्रसिंह मानसिक बीमार था। उसका जिला मुख्यालय स्थित एक निजी चिकित्सालय से उपचार जारी है। शनिवार रात वह घर पर झगड़ाकर जबरदस्ती जीप पर रवाना हुआ था। उसके बाद यह हादसा हो गया।

ग्रामीणों की मदद से चला बचाव अभियान

डयूटी अधिकारी राकेश गोदारा ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस ने नागरिक सुरक्षा विभाग के सदस्यों को सूचना दी लेकिन उनकी टीम नहीं पहुुंची। इसके बाद रात को दमकलकर्मियों को मौके पर बुलाया गया। दमकल टीम ने मौके पर पहुंचकर नहर में जीप और चालक की तलाश शुरू की। उनकी ओर से जीप तलाश करने के बाद इस घटना को सच मानते हुए क्रेन को मौके पर बुलाया गया। क्रेन की मदद से जीप को बाहर निकाला गया। रात करीब ढाई बजे के कस्बे के लोग भी मदद में जुट गए।

परिजन तलाश में थे पीछे पीछे

बलविंद्रसिंह के घर से जीप लेकर निकलने के तत्काल बाद ही परिजन उसकी तलाश में अन्य वाहनों से पीछे लग गए थे। उसके परिजन पूर्णसिंह ने पुलिस को बताया कि जहां जहां से वह जीप लेकर निकला उसके बारे में पूछते पूछते परिजन गंगनहर पर नाथांवाला पुल पहुंच गए। उनके पुल पर पहुंचने के कुछ मिनट पहले ही जीप नहर में गिरी थी। परिजनों ने ही पुलिस को सूचना देकर मदद मांगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें