सोमवार, 26 अक्तूबर 2015

नई दिल्ली।बाली: दाऊद का सबसे बड़ा दुश्मन 'छोटा राजन' अरेस्ट

नई दिल्ली।बाली: दाऊद का सबसे बड़ा दुश्मन 'छोटा राजन' अरेस्ट

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जान की खतरे को लेकर छिप रहा डॉन छोटा राजन गिरफ्तार हो गया है। छोटा राजन को इंडोनेशिया से गिरफ्तार किया गया है। इस बात का दावा एक न्यूज एजेंसी ने किया है।
टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक छोटा राजन की गिरफ्तारी रविवार को हुई है। जानकारी के मुताबिक उसे इंडोनेशिया के बाली से अरेस्ट किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार ऑस्ट्रेलिया पुलिस से सुराग मिलने के बाद इंडोनेशियन पुलिस ने राजन को बाली के एक रेस्टोरेंट से गिरफ्तार किया।
बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की दोनों किडनिया खराब हो गई थी।
छोटा राजन की गिरफ्तारी बाली में हुई: सीबीआई
केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के निदेशक रंजीत सिन्हा ने पुष्टि की कि मुंबई के अंडरवल्र्ड डॉन छोटा राजन को इंडोनेशिया के बाली प्रांत से गिरफ्तार किया गया है। दाऊद इब्राहिम के पूर्व मुख्य साथी राजेंद्र सदाशिव निकालजे उर्फ छोटा राजन (55) को रविवार को इंटरपोल की मदद से गिरफ्तार किया गया। वह भारत में अपराध जगत का सरगना है। वह पिछले दो दशकों से फरार था। इंटरपोल ने उसे 1995 के मुंबई बम विस्फोट के वांछित के रूप में पकड़ा है।
छोटा राजन भारत में हत्या के कई मामलों में वांछित है। वह सिडनी से बाली के लोकप्रिय रिजॉर्ट द्वीप पर आया था, उसी दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सुबह में छोटा राजन की गिरफ्तारी से संबंधित खबरों को लेकर भ्रम की स्थिति पैदा हो गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें