मंगलवार, 27 अक्तूबर 2015

जोधपुर पड़ौसी ने महिला का यौन शोषण कर आपत्तिजनक फोटो खींच किया ब्लैकमेल



जोधपुर पड़ौसी ने महिला का यौन शोषण कर आपत्तिजनक फोटो खींच किया ब्लैकमेल


फलोदी की रहने वाली एक महिला ने अपने पड़ौसी के खिलाफ यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। महिला ने पुलिस को बताया कि गत जून में वह अपने पैतृक निवास में अकेली सो रही थी। इस मौके का फायदा उठाते हुए पड़ौस में रहने वाले नारायण उर्फ नेहरू जोशी उसके घर आया। उसने महिला को अकेली देखकर बालात्कार किया। इस दौरान आरोपी ने महिला के कुछ आपत्तिजनक फोटो भी अपने मोबाइल से खींच लिए।

पुलिस को दी जानकारी में पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसके पैतृक मकान का पड़ौसी और स्वजाति बंधु है। इस कारण उसका महिला के घर आना-जाना रहता है। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया। एक बार हुई इस घटना को उसने लोकलाज के चलते परिजनों को नहीं बताया। इस बात का फायदा उठाकर आरोपी उसको मोबाइल से खीचीं गई आपत्तिजनक फोटोज को वाट्सअप पर जगजाहिर करने की धमकी देकर परेशान करने लगा।

फिर किया महिला का शोषण

आरोपी ने महिला के साथ अपने किराए के मकान में गत 9 अक्टूबर को बुलाया। इसके बाद उसने महिला को कमरे में बंद कर उसके साथ फिर बलात्कार किया। निरंतर प्रताडऩा और यौन शोषण से पीडि़त दो बच्चों की मां ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जिस पर परिजनों ने भी अपने स्तर पर आरोपी को समझाने का प्रयास किया लेकिन उसके नहीं मानने पर अदालत में इस्तगासा लगाकर पुलिस में रिपोर्ट दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें