बुधवार, 8 अप्रैल 2015

बाड़मेर नेशनल हाइवे पर नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर ट्रक को लूटा


बाड़मेर नेशनल हाइवे पर नकाबपोश बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर ट्रक को लूटा

शहर से पांच किलोमीटर दूर खेतसिंह की प्याऊ की घटना, गेटवे गाड़ी में आए थे बदमाश, आरोपियों का सुराग नहीं

 बाड़मेर सदरथाना क्षेत्र के खेतसिंह की प्याऊ के पास सोमवार रात में गेटवे गाड़ी में आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने एक ट्रक को रुकवाकर दो जनों से 17 हजार रुपए नकद, दो मोबाइल कीमती सामान लूट लिया। सूचना के बाद पुलिस ने मुख्य मार्गों पर नाकाबंदी करवाई, लेकिन लुटेरे भाग निकले। मंगलवार को भी पुलिस ने कई जगह दबिश दी, लेकिन 24 घंटे बाद भी बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

पुलिस के अनुसार रमेश कुमार पुत्र पारसमल जैन निवासी गोलेच्छा की गली बाड़मेर ने मामला दर्ज करवाया कि धोरीमन्ना से ट्रक में जीरा भरकर नागौर ले जा रहे थे। सोमवार रात 1 बजे खेतसिंह प्याऊ के पास बिना नंबरी गेटवे गाड़ी में सवार होकर आए तीन बदमाशों ने गाड़ी को हाइवे पर आगे खड़ा कर ट्रक को रुकवाया।

चालक द्वारा ट्रक रोकने के बाद बदमाशों ने पिस्टल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। जेब में रखे 17 हजार रुपए, दो मोबाइल सहित कीमती सामान लेकर भाग गए। इनमें रमेश कुमार से 5 हजार, एक मोबाइल चालक प्रकाश पुत्र पोकरराम विश्नोई निवासी शोभाला जैतमाल से 12 हजार एक मोबाइल लूट लिया। इसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले।

शातिराना अंदाज से दिया लूट को अंजाम

ट्रकमें सवार चालक अन्य एक जने को लूटने के बाद बदमाश मोबाइल भी लेकर भाग गए थे, ताकि पुलिस को इस मामले की सूचना समय पर नहीं मिले। इसके बाद अन्य गाड़ियों को रुकवाकर कर पुलिस को सूचना दी, तब तक घटना को आधे घंटे का समय बीत गया। थानाधिकारी आनंद सिंह मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और धोरीमन्ना, गुड़ामालानी, सिणधरी, बाड़मेर, ग्रामीण थाना पुलिस क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें