रविवार, 28 दिसंबर 2014

नौकरानी से दुष्कर्म का प्रयास, मालिक पर फेंका तेजाब -



जोधपुर। सरदारपुरा गोल बिल्डिंग के पास स्थित मकान में दुष्कर्म का प्रयास करने पर नौकरानी ने बचाव में वृद्ध मालिक पर तेजाब फेंक दिया। वृद्ध के साथ-साथ महिला भी झुलस गई।
Attempted rape of a maid, threw acid on defense owner



वृद्ध को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वृद्ध के खिलाफ सरदारपुरा थाने में मामला दर्ज किया गया है।




थानाधिकारी किशोर सिंह के अनुसार रातानाडा क्षेत्र निवासी 47 वष्ाीüय महिला गोल बिल्डिंग किस्तूर भवन निवासी जगदीश लोढ़ा के घर पिछले तीन-चार साल से झाड़ू-पोंछा का काम करती है। लोढ़ा घर में अकेले ही रहते हैं।




शनिवार दोपहर में महिला लोढ़ा के घर पहुंची व काम-काज करने लगी। आरोप है कि जगदीश ने महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। इस पर वह चिल्लाने लगी। उसने किसी तरह खुद को छुड़ाया और बचाव में बालकनी की तरफ भागी।




आरोपी भी उसके पीछे-पीछे आया। तभी उसने घर में साफ-सफाई के लिए रखी तेजाब की बोतल वृद्ध पर उड़ेल दी। जिससे वृद्ध की आंखें व चेहरा झुलस गया। तेजाब की बूंदें गिरने के कारण महिला का हाथ भी मामूली रूप से झुलस गया।




बाद में दोनों को एमडीएम अस्पताल लाया गया, जहां आंखों में जलन के कारण आरोपी जगदीश लोढ़ा (65) को भर्ती किया गया। वहीं महिला का भी प्राथमिक उपचार किया गया।




महिला की रिपोर्ट पर वृद्ध के खिलाफ छेड़छाड़, दुष्कर्म का प्रयास व एससी-एसटी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि वृद्ध की पत्नी का निधन हो चुका है। जबकि पुत्र व पुत्री बाहर रहते हैंं।




"गुस्सा इतना आया कि मार डालूं"

एमडीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में पीडिता ने पुलिस को बताया कि वह पिछले तीन-चार साल से इस घर में काम करने आ रही है। काम करते समय मालिक ने उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला ने कहा कि "मालिक की इस हरकत पर उसे इतना गुस्सा आया कि उसका मुंह ही मुंह नोंच लूं और जान से मार डालूं" ।




विधायक पहुंचे आरोपी से मिलने

उधर, जानकारी मिलते ही शहर से भाजपा विधायक कैलाश भंसाली अस्पताल पहुंचे और ट्रोमा सेंटर में आरोपी वृद्ध से मुलाकात की। साथ ही इलाज के संबंध में चिकित्सकों से विचार-विमर्श किया।

-  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें