रविवार, 30 नवंबर 2014

पॉलिटेक्निक कर रहे छात्र ने लगाई फांसी

पॉलिटेक्निक कर रहे छात्र ने लगाई फांसी
बैतूल।चंद्रशेखर वार्ड में किराए से रहने वाले पॉलिटेक्निक के एक छात्र ने शनिवार दोपहर अपने ही कमरे मे फांसी लगा ली,जिससे उसकी मौत हो गई। फांसी लगाए जाने का कारण अज्ञात है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Are Polytechnic student hanging made

थाना कोतवाली की सब इंस्पेक्टर रमा मेश्राम ने बताया कि दोपहर में सूचना मिली कि चंद्रशेखर वार्ड में शांति देशमुख के मकान में किराए से रहने वाले पॉलिटेक्निक के छात्र कन्हैया मसतकर ने अपने ही कक्ष मे फांसी लगा ली,जिससे उसकी मौत हो गई। वह शासकीय पॉलिटेक्निक सोनाघाटी में इलेक्ट्रानिक्स में द्वितीय वर्ष का छात्र था। आठ महीने पहले ही किराए के मकान में रहने आया था।


मेश्राम ने बताया कि कन्हैया सुबह दस बजे के लगभग अपने कमरे मे आया था। उसने बाजू में ही रहने वाले सिद्धार्थ से कुर्सी मांगी और अपने कमरे में चला गया। कुछ देर बाद जब सिद्धार्थ वापस कुर्सी लेने पहुंचा तो अंदर से दरवाजा बंद था।


सिद्धार्थ ने खिड़की से देखा तो कन्हैया फांसी पर लटका हुआ था। कन्हैया ने लेंटर की छत रस्सी बांधकर कुर्सी के सहारे फांसी लगा ली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल के बाद शव को उतारा। छात्र के परिजन भी पहुंच गए थे। -

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें