रविवार, 22 जून 2014

बेहद करीब लाकर इज्जत उतार ब्लैकमेल करती थी ये अभिनेत्री -

बेंगलुरू। बेंगलुरू पुलिस को इन दिनों एक कन्नड़ अभिनेत्री नयना कृष्णा की तलाश है। नयना कृष्णा पर आरोप है कि वह अमीर आदमी को आर्कषित कर उनसे पैसे ऎंठने की साजिश की है।

पुलिस के अनुसार कई कन्नड़ फिल्मों में कार कर चुकीं नयाना कृष्णा की इस साजिश में 2 न्यूज चैनल के अलावा कुछ पुलिसवाले भी शामिल है।
Police hunt for Kannada actress Nayana involved in sex

के. हेमंत कुमार, लोकल न्यूज चैनल में वीडियो एडिटर, सुनील कुमार, कन्नड़ न्यूज चैनल में ट्रांसपोर्ट कोऑर्डिनेटर, पुलिस कांस्टेबल मलेश व रघु के साथ मिलकर नयाना टीवी अभिनेत्री रिहाना और सोनू को अपने जाल में फंसाया। मलेश, हेमंत और सुनील को इसी हफ्ते गिरफ्तार कर लिया गया जबकि पुलिस को नयाना और रघु की तलाश है।

इस तरह हुआ खुलासा
एक डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि नयना कृष्णा के लोगों ने एक टीवी अभिनेत्री को मेरे पास भेजा। यहां चेकअप के बहाने उन्होंने अश्लील वीडियो बना लिया। डॉक्टर कहा कि दो दिन बाद मेरे पास फोन और आरोपी उनसे एक करोड़ रूपए की मांग करने लगे।

आरोपियों ने धमकी दी कि अगर पैसे नहीं दिए तो वीडियो न्यूज चैनल पर प्रसारित कर दिया जाएगा। मलेश ने इसी बीच रकम को कम कराते हुए 25 लाख कर दिया। आरापियों को एक लाख रूपए देने के बाद डॉक्टर ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

दो आरोपी गिरफ्तार
डॉक्टर की सहायता से पुलिस ने हेमंत और सुनील को गिरफ्तार किया। नयाना ने मीडिया से कहा कि मैं फिलहाल तमिल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हूं और बेंगलुरू लौट कर सफाई दूंगी।

हांलाकि जब पुलिस ने फोन के जरिए संपर्क करने की कोशिश की तो उनका फोन बंद था।  

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें