रविवार, 16 मार्च 2014

मतदाताओं को संदेश देने बाइक पर निकले कलक्टर

जोधपुर।लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए शुक्रवार को निकाली गई मोटर साइकिल रैली में जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) डॉ. प्रीतम बी. यशवंत स्वयं भी मोटरसाइकिल से संदेश देने निकले। उन्होंने रैली की कमान संभाली और शहर के विभिन्न मार्गो पर मोटरसाइकिल चलाकर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया।

नेहरू युवा केन्द्र, जिला क्रीड़ा परिषद् के संयुक्त तत्वावधान में निकाली गई रैली के दौरान जिला कलक्टर ने अपनी मोटर साइकिल के आगे "आपका मतदान लोकतंत्र की जान" तख्ती भी लगा रखी थी। जिला कलक्टर कार्यालय से रैली का शुभारंभ किया गया। उपखण्ड अधिकारी शिवंागी स्वर्णकार तथा प्रशिक्षु आईएएस रूकमणी रियार ने हरी झण्डी दिखाकर रैली को रवाना किया।


यहां से निकली रैली

रैली कलक्ट्रेट से पावटा चौराहा, उदयमंदिर, मेड़ती गेट, हाथीराम का ओडा, घण्टाघर, नई सडक, सोजती गेट, पुरी तिराहा, राजरणछोड़दासजी मंदिर, महात्मा गांधी अस्पताल के बाहर, जालोरी गेट, शनिpर जी का थान, पंाचवी रोड, बॅाम्बे मोटर चौराहा, बारहवीं रोड, जलजोग चौराहा, सरदारपुरा सी रोड, महावीर कॅाम्पलेक्स, जेडीए सर्किल, भास्कर चौराहा, भाटी चौराहा, रातानाडा होते हुए यूथ हॅास्टल पहुंचकर संपन्न हुई।

नेहरू युवा केन्द्र के जिला समन्वयक एसएस जोशी ने रैली के यूथ हॅास्टल पहुंचने पर स्वागत किया। इस अवसर पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढाने के लिए किए जाने वाले विविध प्रयासो की एक श्ृंखला होती है, रैली के माध्यम से उसकी शुरूआत की गई है। स्वीप सह प्रभारी महिला एवं बाल विकास विभाग की उप निदेशक शशि शर्मा ने भी संबोधित किया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें