रविवार, 2 मार्च 2014

साली से रेप करता रहा जीजा, हो गई प्रेगनेंट

नई दिल्ली। अपनी नाबालिग साली का रेप कर उसे प्रेगनेंट करने वाले जीजा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपी जेएनयू में पीएचडी स्कालर बताया जा रहा है। वह बीते कई महीनों से पत्नी की बहन जो रिश्ते में साली लगती है के साथ जबरदस्ती यौन संबंध बना रहा था। इसी दौरान साली प्रेगनेंट हो गई। फिलहाल पीडिता दो माह की गर्भवति है।
पुलिस के अनुसार सरकारी स्कूल में कक्षा आठवीं की छात्रा करीब दो साल से अपनी बहन के मुनीरका स्थित वसंत विहार स्थित घर पर जीजा के साथ रह रही थी। रेप का राज तब खुला जब पीडिता के पेट में दर्द की शिकायत हुई। उसे अस्पताल ले जाया गया तो डाक्टरों ने बताया कि वह प्रेगनेंट है। पीडिता से पूछताछ के बाद डाक्टरों ने ही पुलिस को सूचना कर दी।

बताया जा रहा है कि पढ़ाई के लिए ही उसे परिवार वालों ने बहन के पास दिल्ली भेजा था। तब उसके जीजा ने भी उसकी अच्छी देखभल का वादा करा था। जब वह दिल्ली आ गई तो उसके जीजा ने उसके साथ यौन संबंध बना लिए। पीडिता तब चाह कर किसी को भी नहीं बता सकी क्योंकि जीजा ने उसे धमकी दे रखी थी। फिलहाल पीडिता की बहन अपने सास-ससुर के साथ यूपी में रह रही है। पुलिस ने पीडिता की मेडिकल रिपोर्ट तथा बयानों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर उसके जीजा को पाकसो एक्ट के तहत अरेस्ट कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें