रविवार, 2 मार्च 2014

देश के लिए महंगा पड़ेगा तीसरे मोर्चे का प्रयोग: मोदी

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज तीसरे मोर्चे की कवायद पर सीधा हमले करते हुए कहा कि यह प्रयोग देश के लिए महंगा पड़ेगा तथा इस समय भारत को एक ऐसी सरकार की जरूरत है, जो निर्णय ले सके और जनता की आशाओं पर खरी उतर सके।
Image Loading
मोदी ने एक समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में कहा कि मेरा स्पष्ट मानना है कि देश ऐसे निर्णायक मोड़ पर खड़ा है कि एक्सपेरीमेंट (प्रयोग) महंगा पड़ेगा। देश को एक ऐसी सरकार चाहिए जो निर्णय ले सके और लोगों की आशाओं पर खरी उतर सके।

उन्होंने कहा कि तीसरे मोर्चे की वकालत करने वाले सभी दलों का इतिहास देखिए। सभी दल कांग्रेस विरोध पर उभरे और स्थापित हुए, लेकिन अवसरवाद ने उन्हें कई बार कांग्रेस से हाथ मिलाने पर मजबूर कर दिया।

गुजरात के मुख्यमंत्री न कहा, आज जब कांग्रेस के खिलाफ देश में आक्रोश है तो तीसरे मोर्चे की मदद करने वाले लोग परोक्ष रूप से कांग्रेस की मदद कर रहे हैं। मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर को जीरो टॉलरेंस (बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करना) की नीति अपनाने का वादा करे हुए देश के शीर्ष राजनीतिक नेतृत्व पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि अगर शीर्ष नेतत्व खुद भ्रष्ट हो या अपनी राजनीतिक कमजोरी की वजह से भ्रष्टाचार को मौन स्वीकृति दे रहा है तो इसे कौन रोकेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें