मंगलवार, 25 फ़रवरी 2014

मुख्यमंत्री की घोषणा, परसराम मदेरणा के नाम पर होगा कॉलेज

जोधपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंगलवार को पूर्व विधानसभाध्यक्ष परसराम मदेरणा को श्रद्धांजलि देने उनके पैतृक गांव चाडी पहुंची। इस दौरान राजे ने मदेरणा परिवार को सांत्वना दी और काफी देर तक महिपाल मदेरणा से बात की। इस मौके पर राजे ने भोपालगढ़ राजकीय कॉलेज का नाम परसराम मदेरणा के नाम पर करने की घोषणा की। मुख्यमंत्री की घोषणा, परसराम मदेरणा के नाम पर होगा कॉलेज
"हर जायज काम में मदेरणा परिवार के साथ"
राजे ने साथ ही कहाकि मदेरणा परिवार के हर जायज काम में वे उनके साथ है।इस दौरान राजे ने कहाकि मदेरणा परिवार ेसे उनका काफी करीबी रिश्ता है। शुरू से ही वे मदेरणा परिवार के नजदीक रही हैं। इस दौरान राजे ने परसराम मदेरणा के राजनीतिक अनुभवों पर भी चर्चा की। राजे के साथ उनके बेटे और झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह और रामनारायण डूडी भी थे।

अब मोबाइल रैन बसेरों में लीजिए आसरा
वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री ने जयपुर में मोबाइल रैन बसेरों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर राजे ने कहाकि इससे जरूरतमंदों को काफी फायदा होगा। इन रैन बसेरों को कहीं भी खड़ा किया जा सकता है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इनकी पहुंच होगी।

गौरतलब है कि रोडवेज की बसों को चलते-फिरते रैन बसेरों का रूप दिया गया है। इन पर जयपुर के पर्यटन स्थलों के चित्र भी बनाए गए हैं। ये रैन बसेरे टीबी सेनेटोरियम, शास्त्री नगर, जनाना अ्रस्पताल, चांदपोल, महिला चिकित्सालय, सांगानेरी गेट, घाटगेट, जोरावर सिंह गेट, वीटी रोड़, मानसरोवर, सांगानेर पुलिया, रामलीला मैदान और ईदगाह दिल्ली रोड़ पर उपलब्ध रहेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें