सोमवार, 24 फ़रवरी 2014

पढ़ने के लिए बन गई पोर्न स्टार

वाशिंगटन। लाचारी और तंगी लोगों से क्या-क्या नहीं कराने को मजबूर करता है। एक अमरीकन छात्रा को अपनी फीस भरने के लिए ऎसा काम करना पड़ा जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते।
डयूक विश्वविद्यालय की एक छात्रा के लिए फीस भरना इतना मुश्किल था कि उसने पढ़ाई छोड़ने से बेहतर पोर्न फिल्मों में काम करना समझा। यूनिवर्सिटी से लॉ कर रही छात्रा लॉरेन ने ये चौंकाने वाला खुलासा किया है।

लॉरेन ने बताया कि पढ़ाई की भारी फीस 60,000 डॉलर चुकाने के लिए वो पोर्न फिल्मों में काम करती थी और उसे यह काम करने मेे कुछ भी गलत नजर नहीं आता। लॉरेन की परेशानी तब बढ़ी जब एक नया छात्र थामस बैगल यूनिवर्सिटी में पढने आया।

जब वह लॉरेन से मिला तो उसने पूछा कि क्या वह एडल्ट फिल्मों में काम करती थी? छात्र ने कहा कि उसने लॉरेन को पोर्न फिल्मों में देखा है। तब लॉरेन को ये स्वीकार करना पड़ा कि वो अपनी पहचान छिपाकर पोर्न फिल्मों में काम करती है।

लॉरेन के बारे में यह बात पता चलने पर टि्वटर और एफबी पर कमेंट का दौर चल पड़ा। इसके बाद लॉरेन ने ऑनलाइन चर्चाओं को थामने के लिए अपना पक्ष रखा। उसने बताया कि वह यूनिवर्सिटी की पढ़ाई की भारी फीस चुकाने के लिए ऎसा करती थी।

लॉरेन ने कहा कि खबर छपने से उसका भरोसा टूटा है। खबर में उसे पैसा उड़ाने और मौजमस्ती करने वाली लड़की बताया गया। उसने कहा कि आर्थिक परेशानियों की वहज से वह यूनिवर्सिटी की भारी भरकम ट्यूशन फीस नहीं दे सकती थी, इसलिए स्नातक की शिक्षा पूरी करने के लिए यह रास्ता चुना।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें