रविवार, 23 फ़रवरी 2014

भाभी से थे अवैध संबंध, 4 रिश्तों का खून

कोलकाता। भाभी के प्रेम में पागल युवक ने रविवार सुबह दिनदहाड़े अपने ताऊ (पिता के बड़े भाई) सहित परिवार के 4 लोगों की नृशंस तरीके से हत्या कर दी। खून के रिश्ते को शर्मसार करने वाली यह ह्वदय विदारक घटना पश्चिम बंगाल के पूर्व मिदनापुर जिले के महिलाषादल थाना क्षेत्र के कालिकाकुण्डू गांव की है। भाभी से थे अवैध संबंध, 4 रिश्तों का खून
आरोपी की तलाश जारी

आरोपी युवक जगन्नाथ कुइला घटना को अंजाम देने के बाद से फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। विवाहेत्तर अवैध सबंध रखने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने आरोपी जगन्नाथ से अपने अवैध शारीरिक संबंध रखने की बात स्वीकारी है, और यह भी बताया है कि जगन्नाथ ने ही उसके सास-ससुर, देवर और मामी की हत्या की है। घटना की खबर पाकर जिला पुलिस अधीक्षक सुकेश जैन गांव पहुंचे तथा मौके का मुआयना किया।


मृतकों के नाम रामप्रकाश कुइला, उनकी पत्नी निहारी बाला कुइला, बेटा अरूण कुइला और रिश्तेदार कल्पना मन्ना हैं। आरोपी रामप्रकाश के छोटे भाई का लड़का है।


एक-एक करके रिश्तों का खून

इस घिनौनी वारदात से पूरे गांव में सनसनी मच गई है, लोगों में भारी रोष है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार जगन्नाथ की चेचेरी भाभी (बड़े पिताजी के बेटे की पत्नी) के साथ अवैध प्रेम संबंध था।

यह भनक उसके बड़े पिताजी रामप्रसाद को लग गई थी। रविवार सुबह जगन्नाथ उनके घर जाकर भाभी के साथ बातचीत कर रहा था, तब रामप्रसाद ने जगन्नाथ को डांट-फटकार लगाते हुए तुरंत घर से निकल जाने को कहा। इस पर जगन्नाथ भड़क उठा। धारदार हथियार से एक के बाद एक वार कर रामप्रसाद को मार डाला।

राम प्रसाद को बचाने आई उनकी पत्नी निहारी बाला और छोटे पुत्र अरूण तथा रिश्तेदार कल्पना को भी मार डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद वह तुरंत वहां से भाग निकला। जिला पुलिस अधीक्षक सुकेश जैन का कहना है कि आरोपी युवक जगन्नाथ कुइला को दबोचने के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें