गुरुवार, 2 जनवरी 2014

विधानसभा में विधायक ने उतारे कपड़े

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा में आप को विश्वासमत पर बहस के दौरान गुरूवार को तब हंगामा खड़ा हो गया जब एक विधायक शालीनता की हदें तोड़नी शुरू कर दी। सदन में अभद्रता करने वाले जदयू विधायक शोएब इकबाल ने अपना कोट उतारा और फिर शर्ट उतार एक भाजपाई विधायक को ललकारते आगे बढ़ रहा था। हालांकि, साथी सदस्यों के रोकने पर शोएब रूक गए।
जानकारी के अनुसार शोएब भाजपा विधायक के आरएसएस के मुद्दे पर भड़के हुए थे। उन्होंने भाजपाई को ललकारते हुए ऊंची आवाज में आगे बढ़ने लगे। उन्होंने अपनी सीट पर ही कोट उतार फेंक दिया और फिर शर्ट उतारने लगे।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी की ओर से विश्वासमत प्रस्ताव पेश करने के साथ ही भाजपा ने "आप" पर हमला बोल दिया था। विपक्ष के नेता डॉक्टर हर्षवर्घन ने जहां शिक्षा एवं पीउब्ल्यूडी मंत्री मनीष सिसोदिया की संस्थाा को फंडिंग और आप की ईमानदारी पर सवाल उठाए वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से "कश्मीर पर बयान", "बटला हाउस" और "विदेशी चंदे" पर सदन में माफी मांगने को कहा। उधर, कांग्रेस ने आप को अपने समर्थन की बात को सदन में भी दोहराया है और इस बयान के बाद आप की सरकार बनना लगभग तय हो चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें