गुरुवार, 2 जनवरी 2014

शादी से पहले मां बनने वाली थी वीना!

मुंबई। पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने हाल ही में बिजनेसमैन असद बशीर खान से दुबई में निकाह किया।
लेकिन निकाह होते ही उनकी कलरफुल जिदंगी में भूचाल आ गया। वीना के तथाकथित एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रशांत को जैसे ही शादी के बारे में पता चला तो वह चौंक गए और वीना के खिलाफ पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी मामला दर्ज कराया।

उन्होंने खुलासा करते हुए दावा किया कि वो और वीना लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। हालांकि वीना ने इस बात को झूठा करार दिया। वीना ने उन्हें अपने ऑफिस में काम करने वाला एक मामूली-सा कर्मचारी बताया।

वीना मलिक पर प्रशांत ने धमकी देने का आरोप भी लगाया था। अब एक बार फिर प्रशांत प्रताप सिंह ने नया खुलासा कर सबको हैरान कर दिया है। प्रशांत ने खुलासा करते हुए कहा कि मैं गे नहीं हूं। वीना मलिक प्रेग्नेंट थी।

प्रशांत ने कहा कि वीना उनके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में थी। प्रशांत ने बताया कि वीना मलिक 2012 में उनके बच्चे की मां बनने वाली थी।

प्रशांत ने आगे कहा कि शूटिंग के दौरान वीना ने मेरे साथ नजदीकियां बढ़ाई। वो हमारी पहली मुलाकात थी। उसी रात हमने यौन संबंध बनाए। यहां तक कि वीना ने मेरे लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा था।

प्रशांत ने कहा कि वीना बच्चे के लिए बहुत उत्सुक थी। लेकिन हम इसके लिए तैयार नहीं हुए। तब मैं अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के लिए कागजी कार्रवाई कर रहा था। इस कारण दोनों ने गर्भपात कराने का निर्णय किया।

उन्होंने कहा कि मैं वीना की निजी चीजों के बारे में जानता हूं, जिसे उसके पति असद कन्फर्म कर सकते हैं। मैं वीना को अपने साथ धोखा करते हुए तीन बार पकड़ चुका हूं।

वीना मलिक ने बीते साल 25 दिसंबर को बिजनेसमैन असद बशीर खान से निकाह किया था, लेकिन वीना की शादी के बाद ही उनके पूर्व प्रेमी प्रशांत सिंह के बारे पता चला था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें