मंगलवार, 17 दिसंबर 2013

सोनिया देश की"मां",कोर्ट कल देगी फैसला

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के थानागाजी की अदालत ने संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की अध्यक्ष सोनिया गांधी को देश की मां बताने के विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद के बयान के मामले में दायर याचिका पर बुधवार को फैसला देगी।
न्यायिक मजिस्ट्रेट सुनील गोयल ने याचिकाकर्ता कौशल भारद्वाज से करीब डेढ़ घंटे तक इस प्रकरण में बहस की। न्यायाधीश इस पर बुधवार को निर्णय देंगे। भारद्वाज ने 12 दिसम्बर को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष याचिका दायर कर यह आरोप लगाया था कि विदेश मंत्री और कांग्रेस के नेता सलमान के बयान से मेरी भावना आहत हुई है जिसमें उन्होंने सोनिया गांधी को देश की मां बताया था।

मालूम हो कि सलमान खुर्शीद ने सोनिया गांधी के संबंध में इस बयान के बाद विपक्षी भी कहने लगे थे कि कांग्रेस में अब चापलूसी की सियासत चरम पर आ गई है। विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि हम जिसको अपना अध्यक्ष मानते हैं, पूरी तरह से उसके निर्णयों को स्वीकार करते हैं। हमारी पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी जो निर्णय लेती हैं, वह सर्वमान्य होता है। खुर्शीद यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी सिर्फ राहुल गांधी की मां नहीं हैं, वे हमारी भी मां हैं और पूरे देश की मां हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें