मंगलवार, 31 दिसंबर 2013

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पाली।औद्योगिक थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को एक विवाहिता (20) की अपने ससुराल में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतका के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने दहेज मृत्यु का प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की है। सूचना पर उप अधीक्षक महिला सेल ताराराम, औद्योगिक थाना प्रभारी नरेन्द्र शर्मा और कोतवाल देरावरसिंह समेत अधिकारी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को बांगड़ चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। मंगलवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।


महिला थाने में दर्ज मामले के अनुसार आदर्श नगर सोसायटी रोड ब्यावर निवासी कैलाशचंद पुत्र भंवरलाल ने रिपोर्ट दी कि उसकी पुत्री राजल (20) का डेढ़ साल पूर्व पाली में जितेन्द्र वैष्णव से विवाह हुआ था। सोमवार को उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने की जानकारी मिली।


रिपोर्ट में बताया कि उसकी पुत्री के प्रति इनका व्यवहार सही नहीं था और इसके चलते पिछली बार उन्होंने राजल को ब्यावर से भेजा भी नहीं। इस पर दो माह पूर्व जितेन्द्र जाकर उसे मनाकर लाया था।


इसके बाद राजल से बात नहीं हो रही थी। पुलिस ने मृतका के पति जितेन्द्र वैष्णव, ससुर राजेन्द्र वैष्णव, सास और देवर के विरूद्ध प्रताड़ना और दहेज मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया है। मामले की जांच उप अधीक्षक ताराराम कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें