BNT

BNT

पटना। बिहार की राजधानी पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित दो साइबर कैफे के केबिन घंटों के हिसाब से सेक्स के लिए उपलब्ध करवाए जाते थे। केबिन यूज करने के लिए संचालक तय शुल्क भी लिया करता था। साइबर कैफे केबिन सेक्स के लिए होते थे बुक, 10 युवतियां गिरफ्तार
पुलिस ने इन कैफे पर छापा मारकर संचालक समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि सूचना मिली थी कि राजधानी के कुछ इलाकों में साइबर कैफे की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसी आधार पर नगर पुलिस अधीक्षक जयंतकांत के नेतृत्व में एक विशेष टीम ने राजधानी के अरविंद अस्पताल के समीप दो साइबर कैफे में छापेमारी की।

इस दौरान मौके पर मौजूद संचालक, दलाल और 10 युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। महाराज ने बताया कि मौके पर से कई आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि साइबर कैफे में केबिन बनाए गए थे जिसे घंटो के हिसाब से तय शुल्क पर दिया जाता था। इस सिलसिले में महिला थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। गिरफ्तार संचालक से पूछताछ की जा रही है।

नवादा में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, छह गिरफ्तार
नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र के एक होटल में छापेमारी कर पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर संचालक समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया । पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा है। इसी आधार पर उस होटल में छापेमारी की गई।

इस दौरान होटल के संचालक मनीष कुमार समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मौके से शराब की कुछ बोतल और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

 
Top