मंगलवार, 19 नवंबर 2013

दो योनि वाली के फिर पीछे पूरी "इंडस्ट्री"



लंदन। ब्रिटेन में दो वेजाइना के साथ पैदा हुई 28 साल की हेजल जोन्स पर पिछले एक साल से पूरी पोर्न इंडस्ट्री की निगाह टिकी हुई हैं। वजह है जोन्स दुनिया में संभवत: इकलौती महिला है जिसके एक नहीं दो योनि है। हेजल के अनुसार दोनों वेजाइना पूरी तरह से विकसित है और सेक्स के लिए उपयुक्त भी।

एक बार फिर हेजल के पीछे

दो वेजाइना वाली इस खास महिला को पोर्न इंडस्ट्री में कैस कराने के लिए एक बार फिर पोर्न इंडस्ट्री की नजर टिक गई है। पोर्न इंडस्ट्री उसकी इस खासियत को अपने पोर्न फिल्म में कैस करना चाहती है, और सूत्रों के अनुसार हाल ही हेजल को पोर्न फिल्म के लिए पहले से दोगुना ऑफर दिया गया है। बता दें कि इससे पहले पिछले साल जोन्स को 5 करोड़ रूपयों का ऑफर दिया जा चुका था। लेकिन सुनने में आया है जोन्स ने इसबार भी यह ऑफर को ठुकरा दिया है।

14 की हुई तो चला पता

खुद जोन्स इस हकीकत से 14 साल तक अंजान रही और जब पहली बार महावारी शुरू हुई तब 14 साल की उम्र में उसे इसका एहसास हुआ। फिलहाल हेजल जोन्स शादीशुदा है और अपने पति के साथ खुशहाल सेक्सुअल लाइफ जी रही है।

2 बार कौमार्य खोने का सुख

हेजल पहली बार पिछले साल चर्चा में आई थी। हेजल ने अपने कौमार्य को लेकर तब कहा था कि आम महिलाएं जहां एक बार अपना 1irद्दiniह्ल4 (कौमार्य ) खोती है, वहीं मैने दो बार अपनी वर्जनिटी खोई है। दो बार वर्जनिटी खोने की मुझे और मेरे पति दोनों को खुशी है।


शर्मिदा नहीं गर्व है मेरे पास दो हैं

ब्रिटेन के तमान बड़े अखबारों के साथ आईटीवी वन चैनल के मॉनिंüग शो में भी हेजल के साक्षात्कार छापे और दिखाए जा चुके हैं। हेजल जोन्स ने कहा कि मुझे अपने इस शारीरिक दोष पर किसी तरह की शमिंüदगी नहीं है, बल्कि मुझे गर्व है कि मेरे पास पूरी तरह से विकसित दो वेजाइना हैं।

यह है चिकित्सकीय दृष्टिकोण

चिकित्सा जगत में दो वेजाइना के विकास संभव है जब गर्भाशय का सही तरह से विकास नहीं हो पाता है और वेजाइना में मांस की एक झिल्ली बन जाती है, जिससे वो दो भागों में बंट जाती है। ऎसे में दोनों वेजाइना पूर्ण रूप से विकसित भी हो सकता है जैसा कि हेजल जोन्स में हैं अथवा एक वेजाइना विकसित और एक अविकसित रह सकता है।



Next Story

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें